Bhojpuri Video Song: आम्रपाली दुबे के 'मोर बलमुवा हो' सॉन्ग का यूट्यूब पर धमाका, खूब जमी निरहुआ संग जोड़ी

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के इस भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ने यूट्यूब पर गरदा उड़ा दिया है- देखें Video

Bhojpuri Video Song: आम्रपाली दुबे के 'मोर बलमुवा हो' सॉन्ग का यूट्यूब पर धमाका, खूब जमी निरहुआ संग जोड़ी

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने मचाया तहलका

नई दिल्ली:

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की क्वीन कही जाती हैं, क्योंकि उनकी फिल्में जबरदस्त धमाल मचाती हैं. फिल्मों में उनकी और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी का अलग ही लोकप्रियता है. अकसर ये दोनों कलाकार एक साथ आते हैं और धमाल मचा देते हैं. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का फिर से एक भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) यूट्यूब पर खूब धूम मचा रहा है. इस गाने में उनकी और निरहुआ की जोड़ी खूब जम रही है. इस भोजपुरी गाने का नाम 'मोर बलमुवा हो' (Mor Balamua Ho) हैं.

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) को भोजपुरी वीडियो सॉन्ग (Bhojpuri Video Song) 'मोर बलमुवा हो' (Mor Balamua Ho) को गांव के लोकेशन में फिल्माया गया है. इस गाने की लोकप्रियता का अंदाज इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 65 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका और यह सिलसिला जारी है. यह गाना 'निरहुआ रिक्शावाला 2' का है. परवेश लाल यादव और राहुल खान ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है और सतिश जैन ने इसे डायरेक्ट किया है.

बता दें कि आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) मूलरूप उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के चनहर गांव में पैदा हुई हैं. उन्होंने भवन कॉलेज, मुंबई से स्नातक की उपाधि प्राप्त की. अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से प्रसिद्धि मिली. वर्ष 2015 में उन्हें भोजपुरी इंटरनेशनल फिल्म अवार्डस (बीआईएफए) में फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित किया गया. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com