आम्रपाली दुबे का डांस YouTube पर हुआ सुपरहिट, Video ने उड़ाया गरदा

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की यूट्यूब (YouTube) क्वीन के नाम से पॉपुलर आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) अपने डांस नंबर्स की वजह से खास पहचान रखती हैं. आम्रपाली के इस वीडियो ने नया रिकॉर्ड बना दिया है.

आम्रपाली दुबे का डांस YouTube पर हुआ सुपरहिट, Video ने उड़ाया गरदा

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का यूट्यूब (YouTube) पर वर्चस्व कायम

खास बातें

  • आम्रपाली दुबे का वीडियो हुआ वायरल
  • भोजपुरी एक्ट्रेस हैं आम्रपाली दुबे
  • भोजपुरी की यूट्यूब क्वीन के नाम से हैं मशहूर
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की यूट्यूब (YouTube) क्वीन के नाम से पॉपुलर आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) अपने डांस नंबर्स की वजह से खास पहचान रखती हैं. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) जिस भी भोजपुरी फिल्म में डांस नंबर करती हैं, वह हिट हो जाती है, और उनके भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचाते हैं. आम्रपाली दुबे का पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ 'राते दिया बुता के पिया' और 'मर्द अभी बच्चा बा' भी सुपरहिट हुआ था. यही नहीं जब आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) ने भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) 'लव के लिए कुछ भी करेगा' में राजू सिंह माही के साथ गाना किया और वह भी सुपरहिट रहा. यह गाना 'आम्रपाली तोहरे खातिर' है.

टोनी कक्कड़ के 'कुछ कुछ होता है' में नेहा कक्कड़ की एंट्री ने उड़ाए प्रियांक के होश, बार-बार देखेंगे Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamrapali (@aamrapali1101) on

Total Dhamaal song Mungda: हेलन के सॉन्ग पर सोनाक्षी सिन्हा का 'टोटल धमाल', अजय देवगन हुए नॉक आउट

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की दिग्गज एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने निर्देशक ब्रज भूषण की भोजपुरी फिल्म 'काजल (Kajal)' के लिए प्रमोशनल सॉन्ग शूट किया है. गीतकार-संगीतकार एस.कुमार के इस गाने को रामदेवन ने कोरियोग्राफ किया है. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने गाने की शूटिंग के बाद बताया, "ये ना सिर्फ गाना अच्छा बना है बल्कि रामदेवन सर ने कोरियोग्राफ भी काफी अच्छा किया है. उम्मीद है कि दर्शकों को ये सॉन्ग खूब पसंद आएगा. बता दें कि आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने हाल ही में जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ समर सिंह की फिल्म 'विनाशक' के लिए भी एक गाना किया है."

सुष्मिता सेन ने 'चुनरी चुनरी' सॉन्ग पर दूल्हे के साथ किया ढिंचैक डांस, Video हुआ वायरल

'दिलबर गर्ल' नोरा फतेही ने किया अब तक का सबसे धांसू Belly Dance, Video हुआ वायरल

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) के साथ जोड़ी सुपरहिट है, और दोनों जब भी साथ आते हैं, खूब धमाल मचाते हैं. निरहुआ और आम्रपाली दुबे की अगली फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन (Nirahua Chalal London)' है, जिसकी शूटिंग को लंदन में अंजाम दिया गया है.

IPL में कैसी होती है खिलाड़ी की लाइफ? Mumbai Indians की जर्नी दिखाएगा Netflix

फिल्म में आम्रपाली और निरहुआ की रोमांटिक केमिस्ट्री के साथ ही जबरदस्त एक्शन भी है. इस तरह आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ की इस नई फिल्म का सबको बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...