NDTV Khabar

निरहुआ बीजेपी में हुए शामिल तो आम्रपाली दुबे ने कुछ इस अंदाज में मनाया जश्न

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी (Bhojpuri) सुपर स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal Yadav Nirahua) ने बीजेपी (BJP) के साथ अपनी नई पारी शुरू की है और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने इसका यूं जश्न मनाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
निरहुआ बीजेपी में हुए शामिल तो आम्रपाली दुबे ने कुछ इस अंदाज में मनाया जश्न

Bhojpuri Cinema: निरहुआ के बीजेपी में शामिल होने पर आम्रपाली दुबे ने यूं मनाया जश्न

वाराणसी:

भोजपुरी (Bhojpuri) सुपर स्टार दिनेश लाल निरहुआ (Dinesh lal Nirahua) ने बीजेपी (BJP) का दामन थाम कर अपनी राजनितिक पारी की शुरुआत की है.  इस खबर के बाद निरहुआ (Nirahua) को बधाई देने वालों का तांता लग गया. दिनेश लाल निरहुआ (Dinesh Lal Nirahua) के साथ हिट जोड़ी कही जाने वाली आम्रपाली (Amrapali Dubey) ने भी निरहुआ को उनके राजनीतिक सफर के लिए शुभकामनाएं दी, लेकिन अपने अंदाज में. बता दें कि बुधवार को निरहुआ (Nirahua) सभी प्रक्रियाओं का पालन करते हुए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की मौजूदगी में बीजेपी (BJP) में शामिल हुए.  

'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' ने YouTube पर बरपाया कहर, निरहुआ-आम्रपाली की जोड़ी का धमाल- देखें Video


बुधवार को लखनऊ में बीजेपी (BJP) की सदस्यता लेने के बाद गुरुवार को निरहुआ (Nirahua), वाराणसी पहुंचे. जहां उनकी फिल्म 'ठीक है' (Thik Hai) की शूटिंग हो रही है. लखनऊ में निरहुआ (Nirahua) के नए सफर के लिए फिल्म की अदाकारा आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने भी शुभकामनाएं दी. आम्रपाली ने फिल्म के सेट पर निरहुआ के लिए एक केक मंगाया. केक कटवाने के बाद आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने निरहुआ को केक खिलाया  तो फिल्म के सेट पर मौजूद अन्य लोगों को निरहुआ (Nirahua) ने अपने हाथों से केक खिलाया. 

Bhojpuri Cinema: निरहुआ ने आम्रपाली दुबे से की होली पर ठिठोली, बोले- बन जाओ हमारी घरवाली- देखें Video

टिप्पणियां

केक खिलाने के बाद आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने कहा कि निरहुआ रील लाइफ के तो सुपरस्टार है, जनता उनके काम को खूब पसंद भी करती है. अब उम्मीद है कि रियल लाइफ में राजनीति में वह प्रवेश करने के बाद लोकतंत्र के बॉक्स ऑफिस पर भी सुपरहिट होंगे. आम्रपाली ने उम्मीद जताई है कि निरहुआ (Nirahua) राजनीति में कामयाबी हासिल कर जनता की सेवा करेंगे.  

Video: राजनीति पार्ट टाइम जॉब नहीं : मनोज तिवारी



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement