Amrapali Dubey ने भोजपुरी होली सॉन्ग पर यूं किया डांस, वायरल हुआ यूट्यूब क्वीन का Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की यूट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने अपने डांस वीडियो को थोड़ी देर पहले ही शेयर किया है. उनका वीडियो खूब देखा जा रहा है.

Amrapali Dubey ने भोजपुरी होली सॉन्ग पर यूं किया डांस, वायरल हुआ यूट्यूब क्वीन का Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) अपने स्टाइलिश अंदाज से खूब धमाल मचाती हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस फिल्मों के साथ-साथ फैन्स को सोशल मीडिया पर भी एंटरटेन करती हैं. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) अब होली के रंग में रंगती दिख रही हैं. उनका हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट इसी ओर इशारा कर रहा है. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Dance) ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो भोजपुरी होली सॉन्ग (Bhojpur Holi Song) पर डांस कर रही हैं.

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में एक्ट्रेस का डांस और एक्सप्रेशन कमाल के हैं. हमेशा की तरह उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. आम्रपाली दुबे के इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो पर उनके फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) जल्द ही हमें फिल्म 'घर परिवार' में दिखेंगी. फिल्म में एक बार फिर उनकी और निरहुआ की जोड़ी जमेगी. बता दें कि आम्रपाली दुबे अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से प्रसिद्धि मिली.