Amrapali Dubey ने 'रोला पे गया' पंजाबी सॉन्ग पर किया डांस, वायरल हुआ यूट्यूब क्वीन का Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Amrapali Dubey ने 'रोला पे गया' पंजाबी सॉन्ग पर किया डांस, वायरल हुआ यूट्यूब क्वीन का Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey)

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस डांस वीडियो के जरिए भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. आम्रपाली दुबे नए गानों पर डांस वीडियो बनाकर फैन्स के बीच शेयर करती हैं. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) 'रोला पे गया' (Rola Pe Gaya) पर दोस्तों संग डांस करती नजर आ रही हैं. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Dance) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो जोरदार अंदाज में 'रोला पे गया' (Rola Pe Gaya) सॉन्ग पर डांस कर रही हैं. उन्होंने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. आम्रपाली दुबे के इस गाने को हजारों व्यूज मिल चुके हैं और फैन्स इस पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. वैसे भी आम्रपाली दुबे की तगड़ी फैन फॉलोइंग है शायद इसी वजह से उनके वीडियो तेजी से वायरल हो जाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) जल्द ही हमें फिल्म 'घर परिवार' में दिखेंगी. फिल्म में एक बार फिर उनकी और निरहुआ की जोड़ी जमेगी. बता दें कि आम्रपाली दुबे अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से प्रसिद्धि मिली.