NDTV Khabar

आम्रपाली दुबे ने धमाकेदार डांस से फिर मचाया तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का यह वीडियो फिर से खूब धमाल मचा रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आम्रपाली दुबे ने धमाकेदार डांस से फिर मचाया तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने मचाई धूम

खास बातें

  1. आम्रपाली दुबे ने मचाई धूम
  2. उनका डांस वीडियो हो रहा है वायरल
  3. लोगों को खूब पसंद आ रहा है उनका डांस
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का एक वीडियो फिर से खूब धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में उनका मुंबइया अवतार देखने को मिल रहा है.  आम्रपाली दुबे के इस वीडियो ने यूट्यूब (YouTube) पर धूम मचा दी है. इस सॉन्ग का नाम 'चिकन बिरयानी चंपा की जवानी' है. हालांकि यह गाना पुराना है, लेकिन अभी भी इसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं.  इस गाने में  आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Dance Video) की अदाएं देखते ही बन रही है. वैसे, आम्रपाली दुबे जिस भी फिल्म में होती हैं, दर्शकों में उत्साह काफी ज्यादा होता है. इस नए गाने में भी आम्रपाली का अंदाज वाकई कातिलाना है. 

उर्वशी रौतेला ने 'बिजली की तार' सॉन्ग पर इन दो डांसरों को यूं पछाड़ा, खूब देखा जा रहा है वायरल Video

देखें वीडियो:


'चिकन बिरयानी चम्पा की जवानी' (Chicken Biryani Champa Ki Jawani) गाने  में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का मुंबइया स्टाइल दिख रहा है. आम्रपाली दुबे का यह गाना फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' का है. इस फिल्म में वो मुंबइया भाजीवाली बनी हुई हैं. निरहुआ हिंदुस्तानी 3' में दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) ने भी अपनी एक्टिंग से खूब धूम मचाई थी.  आम्रपाली दुबे  के इस गाने को अभी तक 51 लाख 78 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

War Box Office Collection Day 1: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' का बॉक्स ऑफिस पर तूफान, कमाए इतने करोड़

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) उन्होंने भवन कॉलेज, मुंबई से स्नातक की उपाधि प्राप्त की. अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से प्रसिद्धि मिली. वर्ष 2015 में उन्हें भोजपुरी इंटरनेशनल फिल्म अवार्डस (बीआईएफए) में फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित किया गया था.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement