Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने इस भोजपुरी सॉन्ग पर फिर जमाया रंग, Video ने उड़ाया गरदा

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे  (Amrapali Dubey)  का यह डांस वीडियो यूट्यूब (YouTube) पर फिर से जबरदस्त तरीके से धमाल मचा रहा है.

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने इस भोजपुरी सॉन्ग पर फिर जमाया रंग, Video ने उड़ाया गरदा

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • आम्रपाली दुबे का वीडियो वायरल
  • भोजपुरी सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस
  • बार-बार देखा जा रहा है उनका डांस वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) अपने बेहतरीन डांस के लिए जानी जाती हैं. आम्रपाली दुबे  (Amrapali Dubey)  का फिर से एक डांस वीडियो यूट्यूब (YouTube) पर जबरदस्त तरीके से धमाल मचा रहा है. इस वायरल वीडियो में आम्रपाली दुबे ने बेहतरीन डांस किया है. आम्रपाली दुबे  (Amrapali Dubey) के इस गाने में पीले रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं इस भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) में आम्रपाली दुबे काफी सुंदर दिख रही हैं.  हमेशा की तरह आम्रपाली दुबे के इस भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ने धूम मचा दी है.

शाहरुख की फिल्म 'Baazigar' को लेकर गौरी खान का खुलासा, कहा- विश्वास नहीं होता कि...

देखें वीडियो:

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के इस वीडियो को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहने वाली आम्रपाली दुबे  के इस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस वीडियो को अब तक 4 लाख 66 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला लगातार बना हुआ है. कुल मिलाकर आम्रपाली दुबे के डांस वीडियो ने कोहराम मचा दिया है. आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की सबसे चर्चित एक्ट्रेस में से एक हैं.

कड़ाही में सिक्कों को भून रहा था ये शख्स, प्लेट हटाते ही बन गए नोट, एक्ट्रेस ने शेयर किया Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा की नंबर वन जोड़ी भी कहा जाता है. इन दोनों सितारों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है और इनकी ज्यादातर फिल्में सुपरहिट रही हैंहाल ही में आम्रपाली दुबे और  निरहुआ (Nirahua) का एक गाना 'नई झुलनी के छैया' काफी वायरल हुआ था. आम्रपाली दुबे  मूलरूप से उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के चनहर गांव में पैदा हुई हैं. बता दें कि आम्रपाली दुबे उन्होंने भवन कॉलेज, मुंबई से स्नातक की उपाधि प्राप्त की. अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...