Video: आम्रपाली दुबे के करीब आकर बोले निरहुआ- नजदीकियां बढ़ जाने दो, एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब...

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की यूट्यूब क्वीन के नाम से पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) अपने लेटेस्ट वीडियो में दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ के साथ रोमांटिक अंदाज में दिख रही हैं.

Video: आम्रपाली दुबे के करीब आकर बोले निरहुआ- नजदीकियां बढ़ जाने दो, एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब...

आम्रपाली दुबे और निरहुआ का रोमांटिक वीडियो वायरल

खास बातें

  • आम्रपाली दुबे का वीडियो वायरल
  • निरहुआ के साथ रोमांटिक अंदाज में दिखीं
  • 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' में जमेगी जोड़ी
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सुपरहिट जोड़ी निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) अक्सर अपने फनी वीडियो पोस्ट कर सुर्खियों में आ जाते हैं. आम्रपाली और निरहुआ आए दिन मोबाइल ऐप के जरिए कोई न कोई वीडियो अपलोड करते हैं, जिसमें इनकी केमिस्ट्री साफ देखी जा सकती हैं. हाल ही में 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3 (Nirahua Hindustani 3)' के अभिनेता दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ के फैन क्लब ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह आम्रपाली दुबे के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं.

Video: भरी गर्मी में चश्मा पहनकर निकलीं मलाइका अरोड़ा, करण जौहर ने पूछी कीमत तो ऐसे मारा ताना

सुपरस्टार सलमान खान और ऐश्वर्या राय की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' के गानें 'चांद छुपा बादल में..' में आम्रपाली और निरहुआ परफॉर्म कर रहे हैं. आम्रपाली इस वीडियो में दुल्हन की तरह सजी हुई हैं और निरहुआ उनके गालों पर किस कर रहे हैं.

देखें, वीडियो....

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nirahua (@dineslalyadav) on

सपना चौधरी के पेरेंट्स की तरह क्या वह भी करेंगी लव मैरिज, हरियाणवी सिंगर ने दिया ऐसा जवाब...

वैसे भी निरहुआ और आम्रपाली दुबे जब भी कुछ करते हैं तो वह जमकर वायरल होता है. निरहुआ और आम्रपाली की अगली फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3 (Nirahua Hindustani 3)' है, जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. रिलीज होते ही निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म के इस ट्रेलर ने यूट्यूब पर धूम मचा दी है. इसे अब तक 43 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.



कोमोलिका बनकर अनुराग-प्रेरणा की जिंदगी में आग लगाने आईं हिना खान, ट्विटर पर मिला ऐसा रिएक्शन

इसके अलावा आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी 'निरहुआ चलल लंदन 3' में भी एक साथ दिखेगी. निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी कई नए धमाके करने के लिए तैयार हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com