Bhojpuri Gana: आम्रपाली दुबे ने 'हमारे पति देव जी' पर निरहुआ संग मॉडर्न ड्रेस में यूं किया डांस, Video 2 करोड़ के पार

Bhojpuri Gana: आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey)‌ को अकसर भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Film) में देसी अंदाज में देखा गया है. आम्रपाली और निरहुआ का यह वीडियो तो छाया हुआ है.

Bhojpuri Gana: आम्रपाली दुबे ने 'हमारे पति देव जी' पर निरहुआ संग मॉडर्न ड्रेस में यूं किया डांस, Video 2 करोड़ के पार

Bhojpuri Gana: आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey)‌ और निरहुआ की जोड़ी का धमाल

खास बातें

  • भोजपुरी सुपरस्टार हैं निरहुआ और आम्रपाली
  • डांस के वीडियो ने मचाई धूम
  • इस अंदाज में नजर आईं आम्रपाली
नई दिल्ली:

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey)‌ को अकसर भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Film) में देसी अंदाज में देखा गया है. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की यूट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर आम्रपाली दुबे जब भी निरहुआ के साथ मंच पर आती हैं तो कई रिकॉर्ड बना देती हैं. फिर वह चाहे डांस रिहर्सल वीडियो हो या फिर परफॉर्मेंस. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Dance Video) और दिनेश लाल यादव निरहुआ (Nirahua Video) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए है. इस वीडियो में आम्रपाली और निरहुआ 'हमारे पतिदेव जी' भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Video Song) पर स्टेज पर रिहर्सल कर रहे हैं. इस वीडियो को अभी तक दो करोड़ बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey)‌ और दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) का यह वीडियो सिंगापुर का है. इस वीडियो में दोनों स्टेज के ऊपर भोजपुरी गाने पर रिहर्सल कर रहे हैं. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे मॉडर्न ड्रेस में नजर आ रही हैं और उनका स्वैग कमाल का नजर आ रहा है. निरहुआ भी अपने देसी अंदाज में उनका बखूबी साथ दे रहे हैं. इस वीडियो को यशी फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया था, और इसे देखने का सिलसिला थम ही नहीं रहा है. वैसे भी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कहा जाता है कि जब भई निरहुआ और आम्रपाली एक साथ आते हैं तो कई रिकॉर्ड बना जाते हैं. इसका असर इस वीडियो में भी साफ नजर आता है जो दो करोड़ के पार हो चुका है.