Bhojpuri Cinema: यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे का फिर चला जादू, भोजपुरी Video ने फैन्स का यूं जीता दिल

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने फिर से धमाल मचा दिया है. उनके वीडियो को यूट्यूब (YouTube) पर 7 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Bhojpuri Cinema: यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे का फिर चला जादू, भोजपुरी Video ने फैन्स का यूं जीता दिल

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने फिर मचाई धूम

खास बातें

  • आम्रपाली दुबे ने मचाया धमाल
  • निरहुआ संग खूब जमी जोड़ी
  • यूट्यूब पर 7 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) अपनी अदाकारी, डांसिंग और बेहतरीन एक्सप्रेशंस के लिए जानी जाती हैं. उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का फिर से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार निरहुआ (Nirahua) संग नजर आ रही हैं. आम्रपाली दुबे  (Amrapali Dubey)  के इस गाने को गांव के लोकेशन में फिल्माया गया है. इस भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी ने फिर से कमाल कर दिया है.

Bharat Box Office Collection Day 5: सलमान खान की फिल्म ने 5वें दिन भी मचाया धमाल, कमा डाले इतने करोड़

देखें वीडियो:

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के इस वीडियो को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं. उनके इस भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे यूट्यूब (YouTube) पर अभी तक 7 करोड़ 88 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला अभी जारी है. आम्रपाली दुबे का यह सॉन्ग काफी इमोशनल है. यह भोजपुरी फिल्म 'तेजाब' का गाना है. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी देखते ही बन रही है. वैसे भी दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) जब भी साथ आते हैं धमाल मचा देते हैं. 

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर गिरीश कर्नाड का निधन, लंबे समय से थे बीमार

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भोजपुरी सिनेमा की सबसे चर्चित एक्ट्रेस में से एक हैं. आम्रपाली दुबे और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की नंबर वन जोड़ी भी कहा जाता है. इन दोनों सितारों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है और इनकी ज्यादातर फिल्में सुपरहिट रही हैं. हाल ही में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और  निरहुआ (Nirahua) का एक गाना 'नई झुलनी के छैया' काफी वायरल हुआ था. आम्रपाली दुबे  मूलरूप से उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के चनहर गांव में पैदा हुई हैं. बता दें कि आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) उन्होंने भवन कॉलेज, मुंबई से स्नातक की उपाधि प्राप्त की. अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...