Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे के डांस ने एक बार फिर मचाया तहलका, सोशल मीडिया पर Video हुआ वायरल

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने अपने एक डांस वीडियो से सोशल मीडिया पर भी तहलका मचा दिया है.

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे के डांस ने एक बार फिर मचाया तहलका, सोशल मीडिया पर Video हुआ वायरल

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का डांस सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

खास बातें

  • भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने डांस से मचाया तहलका
  • वीडियो में दिखा आम्रपाली दुबे का जलवा
  • भोजपुरी एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सिनेमा में धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने अपने एक डांस वीडियो से सोशल मीडिया पर भी तहलका मचा दिया है. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) चांदनी सिंह के जबरदस्त भोजपुरी गाने 'सड़िया जब हम पेनी' पर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के डांस के साथ ही उनके एक्स्प्रेशंस भी तारीफ के लायक हैं. इसके अलावा आम्रपाली दूबे (Amrapali Dubey) ने इस वीडियो में ग्रीन साड़ी पहनी है, जिसमें उनका लुक काफी खूबसूरत लग रहा है. इतना ही नहीं, आम्रपाली दुबे का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. 

दीया मिर्जा ने किया खुलासा, पति से अलग होने की वजह कोई 'तीसरा' नहीं बल्कि यह है...

Saree Lover

A post shared by Aamrapali (@aamrapali1101) on


आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का यह वीडियो देखकर लग रहा है, जैसे उन्होंने इसे खास साड़ी लवर्स के लिए ही पोस्ट किया है. इसे अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "साड़ी लवर्स." उनके शानदार डांस की तारीफ फैंस भी खूब कर रहे हैं. उनके इन वीडियो को देखकर लगता है कि वह एक्टिंग के साथ ही डांस में भी मास्टर हैं. इससे पहले आम्रपाली दूबे का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, इसमें वह व्हाइट सूट पहने पंजाबी गाने पर डांस करती दिखाई दे रही थीं. 

Kumkum Bhagya Written Update: क्या 20 साल बाद होगी अभी और प्रज्ञा की मुलाकात? जानें क्या होगा 'कुमकुम भाग्य' में

भोजपुरी सिनेमा में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ की जोड़ी को सुपरहिट जोड़ी माना जाता है. दोनों की फिल्में और वीडियो सॉन्ग भी खूब धमाल मचाते हैं.  दोनों जल्द ही भोजपुरी फिल्म लल्लू की लैला में साथ नजर आने वाले हैं. इससे पहले आम्रपाली दुबे पवन सिंह के साथ एक नए बोल बम गाने में भी नजर आई हैं. पवन सिंह के साथ आया उनका यह गाना एक कांवर सॉन्ग सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. इस सॉन्ग में दोनों ने अपनी आवाज का जादू दिखाते हुए जमकर डांस भी किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...