NDTV Khabar

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने अंजना सिंह के साथ मिलकर किया धमाकेदार डांस, Video ने उड़ाया गरदा

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का यह डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्होंने अंजना सिंह (Anjana Singh) के साथ मिलकर डांस से धूम मचा दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने अंजना सिंह के साथ मिलकर किया धमाकेदार डांस, Video ने उड़ाया गरदा

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने डांस से उड़ाया गरदा

खास बातें

  1. आम्रपाली दुबे ने मचाई धूम
  2. अंजना सिंह के साथ मिलकर किया धमकेदार डांस
  3. खूब देखा जा रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की क्वीन कही जाने वाली आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) अपने डांस से धमाल मचाने के लिए जानी जाती हैं. उनका डांस वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है.  आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का फिर से एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्होंने अपने धमाकेदार डांस का जलवा बिखेर दिया है. इस वीडियो की खास बात यह है कि आम्रपाली दुबे  (Amrapali Dubey)  के साथ इस वीडियो भोजपुरी सिनेमा के चर्चित एक्ट्रेस अंजना सिंह (Anjana Singh) भी नजर आ रही हैं. दोनों ने इस डांस वीडियो से धूम मचा दिया है. 

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने धमाकेदार डांस से उड़ाया गरदा, बार-बार देखा जा रहा Video

देखें वीडियो:



आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Nirahua) के इस डांस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अभी तक इसे यूट्यूब (YouTube) पर 5 करोड़ 61 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला अभी जारी है. लोगों को इस वीडियो में आम्रपाली दुबे और अंजना सिंह का डांस खूब भा रहा है. वायरल हो रहे इस भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) का नाम 'सौतिनिया के चक्कर' में है. वैसे भी आम्रपाली दुबे अपनी अदाओं के लिए जानी जाती है. इसके अलावा आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

कपिल शर्मा के शो में बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया खुलासा, कहा- शादी करके पहले मैंने बदला लिया, अब वो...

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) उन्होंने भवन कॉलेज, मुंबई से स्नातक की उपाधि प्राप्त की. अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से प्रसिद्धि मिली. वर्ष 2015 में उन्हें भोजपुरी इंटरनेशनल फिल्म अवार्डस (बीआईएफए) में फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित किया गया. वर्ष 2017 में भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के इतिहास में पहली बार 'राते दीया बुताके' गाने को साढ़े 10 करोड़ से ज्यादा यूट्यूब पर देखने वाले मिले हैं. अभी तक उन्होंने कुल 25 फिल्में की हैं जो ज्यादातर हिट रही हैं. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement