Bhojpuri Song: आम्रपाली दुबे ने 'नई झुलनी के छैया' गाने से यूं मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने अपने भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) 'नई झुलनी के छैया' (Nai Jhulni Ke Chaiya) से धमाल मचा दिया है.

Bhojpuri Song: आम्रपाली दुबे ने 'नई झुलनी के छैया' गाने से यूं मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने मचाई धूम

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) अपने भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) से धमाल मचाने के लिए जानी जाती हैं. उनकी जोड़ी जब निरहुआ (Nirahua) के साथ आती है धमाल मच जाता है. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का एक भोजपुरी सॉन्ग 'नई झुलनी के छैया' (Nai Jhulni Ke Chaiya) यूट्यूब पर जबरदस्त तरीके से धमाल मचा रहा है. निरहुआ और  आम्रपाली दुबे के इस वीडियो सॉन्ग को यूट्यूब पर अभी तक 35 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला अभी जारी है.

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का 'नई झुलनी के छैया' (Nai Jhulni Ke Chaiya) सॉन्ग उनकी भोजपुरी फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' का है. इस गाने के बोल इतने शानदार हैं कि इस गाने को लोग बार-बार सुनने पर मजबूर हो रहे हैं. निरहुआ अपने गाने, डांस, एक्शन के लिए मशहूर हैं और उनकी इस फिल्म में इन सब चीजों का तड़का डाला गया है.  निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने इस गाने में शानदार डांस भी किया है. वैसे भी दोनों का भोजपुरी सॉन्ग अकसर वायरल हो जाता है.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के इस वीडियो सॉन्ग को देखने के बाद लोग अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. कमेंट बॉक्स में लोग इस गाने को भोजपुरी का सबसे फेवरेट गाना बता रहे हैं. निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने हाल ही में 'निरहुआ चलल लंदन' से भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों का दिल जीत लिया था. आने वाली कई फिल्मों में यह जोड़ी दोबारा धमाल मचाती नजर आएगी.