Amrapali Dubey और Nirahua की जोड़ी ने भोजपुरी गाने पर डांस से फिर मचाया धमाल, खूब देखा जा रहा Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर डांस से धमाल मचा दिया है.

Amrapali Dubey और Nirahua की जोड़ी ने भोजपुरी गाने पर डांस से फिर मचाया धमाल, खूब देखा जा रहा Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) का तहलका

नई दिल्ली:

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे मशहूर जोड़ी है. दोनों कलाकार फैन्स को हर नए अवसर पर भोजपुरी सॉन्ग की सौगात देते हैं. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) का फिर एक गाना यूट्यूब पर जमकर धमाल मचा रहा है. इस भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) का नाम 'मन के पसंद' (Man Ke Pasand) है. गाने में दोनों सितारों का रोमांटिक अंदाज नजर आ रहा है और साथ ही उनका डांस भी काफी कमाल का है.

Sapna Choudhary ने घर में ही 'चटक मटक' हरियाणवी सॉन्ग पर किया लाजवाब डांस, देसी क्वीन का Video वायरल

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) के इस डांस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अभी तक इसे 5 लाख 24 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को इंटर10 रंगीला यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. हनी बी और मोहन राठौड़ ने इस भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) में अपनी आवाज दी है. आजाद सिंह ने इसके बोल लिखे हैं. यह गाना फिल्म 'मुकद्दर का सिकन्दर' का है.


करिश्मा तन्ना का फोटोशूट में दिखा नया अंदाज, इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहीं Photos

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) वैसे भी जब भी साथ आते है धमाल मच जाता है. अब तक दोनों साथ में कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं. आम्रपाली दोनों की अगली फिल्म का नाम 'घर परिवार' है. निरहुआ ने साल 2005 में लगातार 5 सुपरहिट फिल्में दी थीं. दिनेश लाल यादव बिग बॉस शो के कंटेस्टेंट रह चुके हैं. वहीं, आम्रपाली दुबे अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से प्रसिद्धि मिली.