आम्रपाली दुबे की सिर में हुआ तेजदर्द, 'राजाजी' निरहुआ से कुछ यूं मांगी दवा... देखें Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की यूट्यूब क्वीन के नाम से फेमस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) एक बार फिर जुबली स्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) के साथ धांसू वीडियो बनाया है.

आम्रपाली दुबे की सिर में हुआ तेजदर्द, 'राजाजी' निरहुआ से कुछ यूं मांगी दवा... देखें Video

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua)

खास बातें

  • आम्रपाली-निरहुआ की जोड़ी हिट
  • 'मोरे राजा जी' सॉन्ग पर यूं की एक्टिंग
  • वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की यूट्यूब क्वीन (YouTube Queen) के नाम से फेमस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) एक बार फिर जुबली स्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) के साथ धांसू वीडियो बनाया है. भोजपुरी फिल्मों में अपनी एक्टिंग के लिए मशहूर यह जोड़ी टिकटॉक वीडियो पर भी खूब छाए रहते हैं. दोनों ही स्टार्स कोई न कोई डायलॉग या फिर सॉन्ग पर कुछ ऐसी एक्टिंग करते हैं कि सोशल मीडिया पर कुछ ही मिनटों में वायरल हो जाते हैं. भोजपुरी सिनेमा की यह जोड़ी यूपी-बिहार समेत कई राज्यों में इनके फैन्स काफी पसंद करते हैं. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) ने मिलकर एक भोजपुरी सॉन्ग पर कुछ ऐसे मस्तीभरे अंदाज में एक्टिंग की, जिसकी लोग खूब वाहवाही कर रहे हैं.

आम्रपाली दुबे ने इन्हे बताया 'अपना माल', निरहुआ ने यूं कर दिया इग्नोर; देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nirahua (@dineslalyadav) on


आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) ने भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) 'मोरे राजा जी' पर मजेदार एक्टिंग की. आम्रपाली दुबे इस गाने के जरिए नाटकीय अंदाज में अपने सिर दर्द की दवा निरहुआ से मांगती हुई दिखाई दे रही हैं. सबसे खास बात यह है कि यह गाना दोनों ही स्टार्स का नहीं है, बल्कि यह सॉन्ग भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) की फिल्म 'घरवाली बाहरवाली' का है. जब यह फिल्म आई थी तो 'मोरे राजा जी' सॉन्ग खूब हिट हुआ था. फिलहाल अभी आम्रपाली-निरहुआ की जोड़ी ने फिर से इसे वापस हिट लिस्ट में डाल दिया.

सुने यह सॉन्ग-


निरहुआ ने शादी में लिया दहेज तो आम्रपाली दुबे ने कुछ यूं दिखाए नखरे... देखें Video

वैसे भी आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) जब भी कोई काम एक साथ करते हैं, हंगामा बरपा जाते हैं. फिर चाहे वह फिल्म हो या म्यूजिक वीडियो. निरहुआ और आम्रपाली ने कुछ समय पहले 'बॉर्डर' जैसी हिट फिल्म दी थी, देशभक्ति के जज्बे से ओत-प्रोत इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. इसके बाद निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी भोजपुरी की अगली फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन' में भी दिखेंगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com