Bhojpuri Gana Video: आम्रपाली दुबे ने 'मजा लूटा' पर दिए जबरदस्त एक्स्प्रेशंस, Video ने मचाई धूम

Bhojpuri Gana: आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह उनके एक्सप्रेशंस देखने लायक हैं.

Bhojpuri Gana Video: आम्रपाली दुबे ने 'मजा लूटा' पर दिए जबरदस्त एक्स्प्रेशंस, Video ने मचाई धूम

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने भोजपुरी सॉन्ग पर दिये जबरदस्त एक्सप्रेशंस

खास बातें

  • आम्रपाली दुबे ने 'मजा लूटा' पर दिये जबरदस्त एक्सप्रेशंस
  • एक्ट्रेस के अंदाज ने जीता फैंस का दिल
  • आम्रपाली दुबे का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सुपरस्टार और सबसे मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से भी जुड़ी रहती हैं. आम्रपाली एक्टिंग में तो माहिर हैं हीं, साथ ही वह एक्सप्रेशन क्वीन से भी कम नहीं हैं. दरअसल, आम्रपाली दुबे का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह उनके एक्सप्रेशंस देखने लायक हैं. इस वीडियो को आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं और उनकी जमकर तारीफें भी कर रहे हैं. 

Mazaa loota

A post shared by Dubey Aamrapali (@aamrapali1101) on

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) अपने वीडियो में 'मजा लूटा' (Maaza Loota) भोजपुरी गाने पर इंस्टाग्राम रील शूट करती नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस के एक्सप्रेशंस और उनका अंदाज देखने लायक होता है. आम्रपाली दुबे ने इस वीडियो को 3 दिन पहले शेयर किया था, लेकिन यह अभी भी इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है. वीडियो पर अब तक 24 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, साथ ही इसपर कमेंट्स की बरसात भी खूब हो रही है. इसमें आम्रपाली का बेहद सिंपल लुक होने के बाद भी जबरदस्त लग रहा है. बता दें कि आम्रपाली दुबे इससे पहले भी अपनी कई तस्वीरों को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं. 

Princess diaries

A post shared by Dubey Aamrapali (@aamrapali1101) on

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने यूपी के भवन कॉलेज, मुंबई से स्नातक की उपाधि प्राप्त की. अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से प्रसिद्धि मिली. वर्ष 2015 में उन्हें भोजपुरी इंटरनेशनल फिल्म अवार्डस (बीआईएफए) में फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित किया गया.