आम्रपाली दुबे ने निरहुआ की खातिर दी जहर खाने की धमकी, लेकिन इस शख्स ने कर दी जमकर धुनाई...देखें Video

दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) ने आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के साथ एक फनी वीडियो जारी किया है, जिसमें एक्ट्रेस कहती हैं कि अगर उन्हें निरहुआ नहीं मिलें तो वह जहर खाकर जान दे देंगी. ऐसा कहने पर उनकी जमकर पिटाई होती है.

आम्रपाली दुबे ने निरहुआ की खातिर दी जहर खाने की धमकी, लेकिन इस शख्स ने कर दी जमकर धुनाई...देखें Video

भोजपुरी स्टार्स आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua)

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की यूट्यूब क्वीन कहलाने वाली एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और जुबली स्टार एक्टर दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) की छठ के मौके पर रिलीज हुई फिल्म 'निरहुआ हिन्दुस्तानी 3' को दर्शकों ने खासा पसंद किया. बड़े पर्दे के साथ-साथ निरहुआ और आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर भी सुपरहिट हैं. आए दिन यह दोनों स्टार टिकटॉक पर कोई न कोई वीडियो अपलोड कर, फैन्स को एंटरटेन करते हैं. दिनेश लाल यादव ने आम्रपाली दुबे के साथ एक फनी वीडियो जारी किया है, जिसमें एक्ट्रेस कहती हैं कि अगर उन्हें निरहुआ नहीं मिले तो वह जहर खाकर जान दे देंगी. ऐसा कहने पर उनकी जमकर पिटाई होती है.

सपना चौधरी के लिए लड़ने पर उतरा ये शख्स, फिर पैरों में गिरकर मांगनी पड़ी माफी; देखें Video...

आम्रपाली दुबे इस वीडियो में निरहुआ के लिए अपने प्यार का इजहार कर रही हैं. एक्ट्रेस कहती हैं- "हम दोनों को अलग किया, तो दोनों जहर खाकर मर जाएंगे. ठीक है. ये बात ध्यान में रखिएगा कि हम दोनों बिछड़ के नहीं रह पाते हैं." आम्रपाली की बातें सुन पीछे खड़े शख्स गुस्से में लाल हो जाते हैं और एक्ट्रेस की जमकर धुनाई करते दिखाई देते हैं.

देखें, वीडियो... 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

भोजपुरी एक्ट्रेस ने किया 'चिकनी चमेली' पर डांस, कैटरीना कैफ को यूं टक्कर दे रहीं मोनालिसा; देखें Video

वैसे आम्रपाली दुबे और निरहुआ जब भी कोई काम एक साथ करते हैं, हंगामा बरपा जाते हैं. फिर चाहे वह फिल्म हो या म्यूजिक वीडियो. निरहुआ और आम्रपाली ने कुछ समय पहले 'बॉर्डर' जैसी हिट फिल्म दी थी, देशभक्ति के जज्बे से ओत-प्रोत इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. इसके बाद निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी भोजपुरी की अगली फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन' में भी दिखेगी. 

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपनी आवाज से चलाया जादू, फैन्स यूं हुए दीवाने; देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

छठ के मौके पर रिलीज हुई इनकी फिल्म 'Nirahua Hindustani 3' को दर्शकों से शानदार रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म में आम्रपाली दुबे का गाना 'चिकन बिरयानी' खासा चर्चित रहा था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...