आम्रपाली दुबे ने ऋतिक रोशन के गाने पर दिए जबरदस्त एक्सप्रेशन, Video में बोलीं- यू आर माय सोनिया...

एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के सुपरहिट सॉन्ग 'यू आर माय सोनिया' गाने पर जबरदस्त एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही हैं.

आम्रपाली दुबे ने ऋतिक रोशन के गाने पर दिए जबरदस्त एक्सप्रेशन, Video में बोलीं- यू आर माय सोनिया...

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • आम्रपाली दुबे का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने दिए जबरदस्त एक्सप्रेशंस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आम्रपाली अकसर अपने फैन्स के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और करीना कपूर के सुपरहिट गाने 'यू आर माय सोनिया (You Are My Soniya)' पर जबरदस्त एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही हैं. 

वीडियो में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Video) के एक्सप्रेशंस सबको खूब पसंद आ रहे हैं. वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस ने फर वाली जैकेट पहनी हुई है, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "बस थोड़ा सा इधर-उधर." एक्ट्रेस के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 


बता दें कि आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने यूपी के भवन कॉलेज, मुंबई से स्नातक की उपाधि प्राप्त की. अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से प्रसिद्धि मिली. वर्ष 2015 में उन्हें भोजपुरी इंटरनेशनल फिल्म अवार्डस (बीआईएफए) में फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित किया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com