आम्रपाली दुबे-निरहुआ ने ढोल पर चढ़कर किया ऐसा डांस, 'हिम्मतवाला' के जीतेंद्र-श्रीदेवी को जाएंगे भूल- देखें Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सुपरहिट जोड़ी आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) के गाने ने दर्शकों का दिल जीत लिया है.

आम्रपाली दुबे-निरहुआ ने ढोल पर चढ़कर किया ऐसा डांस, 'हिम्मतवाला' के जीतेंद्र-श्रीदेवी को जाएंगे भूल- देखें Video

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) का सॉन्ग हुआ सुपरहिट

खास बातें

  • आम्रपाली-निरहुआ का धमाल
  • 'बेटा' का वीडियो हुआ वायरल
  • बहुत ही मेलॉडियस है सॉन्ग
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सुपरहिट जोड़ी आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) के पुराने गाने ने नया धमाल मचा गया है. निरहुआ और आम्रपाली की भोजपुरी फिल्म 'बेटा' का सॉन्ग 'आवा ऐ सैयां' यूट्यूब पर खूब सुना जा रहा है. 'बेटा' के इस सॉन्ग में निरहुआ और आम्रपाली का स्वैग और स्टाइल वाकई कमाल का है. इस सॉन्ग में निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली (Amrapali) का डांस 'हिम्मतवाला' के जीतेंद्र और श्रीदेवी की यादें ताजा कर देता है.

सपना चौधरी पहली बार जब बैठीं बिजनेस क्लास में, एयरहोस्टेस ने कह दिया कुछ ऐसा कि उड़ गए होश...; देखें Video



सुष्मिता सेन ने दुर्गा पंडाल पर किया 'धुनुची नाच', बेटियों भी थिरकीं; देखें Video

भोजपुरी फिल्म 'बेटा' का ये सॉन्ग बहुत ही मेलॉडियस है. इस भोजपुरी सॉन्ग को कल्पना और ओम झा ने गया है. इसका म्यूजिक ओम झा ने दिया है और फिल्म के डायरेक्टर विशाल वर्मा हैं. इस गाने के लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और इसके प्रोड्यूसर विकास कुमार हैं. लेकिन निरहुआ और आम्रपाली ने जिस अंदाज में इस गाने पर डांस किया है, वह बहुत ही धमाकेदार है और 1990 के दशक के जीतेंद्र और श्रीदेवी की यादें ताजा हो जाती हैं. इस सॉन्ग को यूट्यूब पर अभी तक लगभग 81 लाख बार देखा जा चुका है.

शाहरुख खान के गालों पर इन्होंने लगाया लिपस्टिक का दाग, फिर यूं पोछती दिखीं काजोल-रानी; देखें Video



स्पाइडर मैन बन टाइगर श्रॉफ ने हवा में लगाई ऐसी छलांग, Video देख रह जाएंगे दंग!

निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी है और जब भी दोनों एक साथ आते हैं बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा जाते हैं. कुछ समय पहले दोनों की 'बॉर्डर' आई थी, और इस फिल्म में भी निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी ने यादगार परफॉर्मेंस दी थी. यह नहीं, आने वाले दिनों में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी 'निरहुआ चलल लंदन' और 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' में भी नजर आएगी. दोनों के फैन्स को इनकी इन फिल्मों का बहुत ही बेसब्री के साथ इंतजार है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com