NDTV Khabar

आम्रपाली दुबे संग डांस कर रहे थे निरहुआ, तभी बाल खींचने लगी भोजपुरी एक्ट्रेस- देखें Video

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आम्रपाली दुबे संग डांस कर रहे थे निरहुआ, तभी बाल खींचने लगी भोजपुरी एक्ट्रेस- देखें Video

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) के वीडियो ने मचाई धूम

खास बातें

  1. आम्रपाली दुबे का वीडियो हुआ वायरल
  2. निरहुआ भी आए नजर
  3. भोजपुरी सिनेमा के हैं सुपरस्टार
नई दिल्ली:

सावन (Sawan 2019) ने आज दस्तक दे दी है और भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में काफी समय से 'बोल बम' की गूंज सुनाई दे रही है. लेकिन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सुपरहिट जोड़ी निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) पहले तो डांस करते हैं. लेकिन कुछ मस्ती करने के बाद आम्रपाली दुबे निरहुआ के सिर के बाल खींचने लगती हैं. निरहुआ और आम्रपाली दुबे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

'द कपिल शर्मा शो' में पहुंची कंगना रनौत तो हुआ कुछ ऐसा, देखें वायरल Video

Super 30 Box Office Collection Day 5: ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' का धमाल जारी, अब तक कमाए इतने करोड़


भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इस वीडियो को पोस्ट किया है. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे के साथ निरहुआ भी नजर आ रहे हैं. आम्रपाली दुबे ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए इस वीडियो को अपने फैन के लिए गिफ्ट बताया है. आम्रपाली दुबे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा रहा है. वैसे भी निरहुआ और आम्रपाली दुबे जब भी साथ आते हैं तो सोशल मीडिया पर तूफान मचा जाते हैं. 

सलमान खान की इस फैन ने पांव से बनाई भाईजान की तस्वीर, Video देख आप भी रह जाएंगे हैरान

हेमा मालिनी ने संसद में लगाया झाड़ू तो धर्मेंद्र बोले, अनाड़ी लग रही थी...

बता दें कि भोजपुरी मूवी (Bhojpuri Movie) के सुपरस्टार निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली (Amprapali Dubey) की जोड़ी को भोजपुरी (Bhojpuri) फैंस खूब पसंद करते हैं. हाल ही में निरहुआ (Nirahua) ने लोकसभा चुनावों में अपनी किस्मत आजमाई थी लेकिन समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव के सामने उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा था. वहीं निरहुआ इन दिनों भोजपुरी इंडस्ट्री में स्वच्छ भोजपुरी अभियान भी चला रहे हैं. उनका कहना है कि अब भोजपुरी में ऐसी फिल्में बन रही हैं जिन्हें परिवार के साथ बैठकर देखा जा सकता है.  

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement