आम्रपाली दुबे का Valentine's Day पर टूट गया दिल, फूट-फूटकर रोईं- देखें Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की यूट्यूब क्वीन (YouTube Queen) आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) अपनी अदाओं और डांसिंग अंदाज से हर किसी का दिल जीत लेती हैं. वैलेंटाइन्स डे के आगाज से पहले ही उनका उनका दिल टूट गया है.

आम्रपाली दुबे का Valentine's Day पर टूट गया दिल, फूट-फूटकर रोईं- देखें Video

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का रोज़ डे पर वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • आम्रपाली दुबे का नया वीडियो
  • टिकटॉक वीडियो इंटरनेट पर वायरल
  • फूट-फूट कर इस वजह से रोईं
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की यूट्यूब क्वीन (YouTube Queen) आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) अपनी अदाओं और डांसिंग अंदाज से हर किसी का दिल जीत लेती हैं. जब भी भोजपुरी फिल्मों में आती हैं तो फैन्स का तांता सिनेमाघरों पर देखने को मिलता है. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) को नंबर सॉन्ग करने के लिए भी पहचाना जाता है. हालांकि सोशल मीडिया पर आए दिन उनका वीडियो वायरल होता रहता है. म्यूजिकल ऐप टिकटॉप पर वह अक्सर वीडियो बनाकर पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में आम्रपाली दुबे ने एक और वीडियो पोस्ट किया है. वैलेंटाइन्स डे (Valentines Day) करीब है और वैलेंटाइन वीक (Valentine Week) के पहले दिन रोज डे (Rose Day) के मौके पर आया वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है.

रणवीर सिंह ने भीड़ में लगाई ऐसी छलांग, फैन्स हो गए घायल, Video अब हो रहा वायरल

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamrapali(@aamrapali1101) on

 

भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने टिकटॉक वीडियो में शानदार एक्टिंग की. उन्होंने इग्लिंग डायलॉग को चुना और फिर रोते हुए कहने लगीं- 'उसने मेरे साथ ब्रेकअप कर लिया... मुझे रोना जरूरी है लेकिन मेरा फाउंडेशन 48 डॉलर का है...' यह वीडियो इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है और इसे अभी तक करीब 32 हजार तक देखा जा चुका है. इस वीडियो को देखने के बाद फैन्स भी काफी कमेंट किए. आम्रपाली ने पिछले दिनों ही 'काजल' फिल्म के लिए नंबर सॉन्ग शूट किया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamrapali(@aamrapali1101) on

 

दीपक ठाकुर से मिलने जा रहीं 'बिहार की बहू' सोमी खान, Video के जरिए दिया ये मैसेज

भोजपुरी (Bhojpuri) एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो भी शेयर की थी, और इस फोटो में उन्होंने अपने दो प्यार का खुलेआम इजहार किया था. आम्रपाली दुबे इस फोटो में सेब खाती नजर आई थीं, और उन्होंने लिखा था कि एक फ्रेम में मेरी दो पसंदीदा चीजें, साड़ी और खाना. मैं हमेशा भूखी रहती हूं. वैसे भी आम्रपाली दुबे की अगली फिल्म निरहुआ के साथ है. आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ 'निरहुआ चलल लंदन' में नजर आए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...