NDTV Khabar

आम्रपाली दुबे से भोजपुरी में निरहुआ ने कहा- 'नहाइले नइ का! बहुत महकत हए', फिर यूं मिला उल्टा जवाब.. देखें Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की एक्ट्रेस व यूट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) अपनी फिल्मों या डांस के लिए ही नहीं बल्कि शानदार डायलॉग के लिए भी काफी पहचानी जाती हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आम्रपाली दुबे से भोजपुरी में निरहुआ ने कहा- 'नहाइले नइ का! बहुत महकत हए', फिर यूं मिला उल्टा जवाब.. देखें Video

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के साथ जुबली स्टार एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua)

खास बातें

  1. आम्रपाली दुबे संग निरहुआ का नया अंदाज
  2. इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया वीडियो
  3. कुछ इस अंदाज में की मस्ती
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की एक्ट्रेस व यूट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) अपनी फिल्मों या डांस के लिए ही नहीं बल्कि शानदार डायलॉग के लिए भी काफी पहचानी जाती हैं. आम्रपाली दुबे संग बेहतरीन जोड़ी निभाने के लिए सबसे पहले जुबली स्टार एक्टर दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) का नाम ही सामने आता है. ऐसे में दोनों की जुगलबंदी देखने लायक होती है. निरहुआ और आम्रपाली इंटरनेट पर सनसनी मचाने के लिए भी काफी पहचाने जाते हैं. बॉलीवुड हो या फिर भोजपुरी, इस जबरदस्त जोड़ी का निराला अंदाज देखने के लिए फैन्स काफी उत्सुक रहते हैं. ऐसे में निरहुआ (Nirahua) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक और वीडियो अपलोड किया है, जिसमें आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) संग भोजपुरी डायलॉग मारते हुए नजर आए.

निरहुआ ने शादी में लिया दहेज तो आम्रपाली दुबे ने कुछ यूं दिखाए नखरे... देखें Video


आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) ने टिकटॉक ऐप के लिए एक डायलॉग वीडियो क्रिएट किया. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे को निरहुआ कड़ाके की सर्दी में नहाने के लिए कहा, जिस पर गुस्से में आम्रपाली ने नहाने से इनकार कर दिया. सबसे मजेदार बात यह है कि पूरा डायलॉग सिर्फ भोजपुरी भाषा में बोला गया. आम्रपाली ने निरहुआ की बात का जब उल्टा जबाव दिया तो वह देखते ही रह गए. फिलहाल इस मजेदार वीडियो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. 

देखें Video-

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nirahua (@dineslalyadav) on

आम्रपाली दुबे ने इन्हे बताया 'अपना माल', निरहुआ ने यूं कर दिया इग्नोर; देखें Video

टिप्पणियां

वैसे भी आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) जब भी कोई काम एक साथ करते हैं, हंगामा बरपा जाते हैं. फिर चाहे वह फिल्म हो या म्यूजिक वीडियो. निरहुआ और आम्रपाली ने कुछ समय पहले 'बॉर्डर' जैसी हिट फिल्म दी थी, देशभक्ति के जज्बे से ओत-प्रोत इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. इसके बाद निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी भोजपुरी की अगली फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन' में भी दिखेंगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... पश्चिमी मीडिया के कवर पर क्यों बदली मोदी और भारत की छवि?

Advertisement