भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने TikTok पर मचाया तहलका, देखें उनके 5 धाकड़ Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के इन पांच वीडियो ने टिकटॉक (TikTok Video) पर धूम मचा दी है.

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने TikTok पर मचाया तहलका, देखें उनके 5 धाकड़ Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने टिकटॉक (TikTok) पर मचाई धूम

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) अपनी एक्टिंग और डांस के लिए जानी जाती है. आम्रपाली दुबे का  कोई डांस वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा जाता है. लोग उनके डांस को काफी पसंद करते हैं. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey TikTok Video) को यूट्यब क्वीन भी कहा जाता है. आम्रपाली दुबे के वीडियो ने टिकटॉक (TikTok Video) पर भी धूम मचाना शुरू कर दिया है. उनके कई वीडियो टिकटॉक (Viral TikTok Video) पर खूब धूम मचा रहे हैं. देखिए आम्रपाली दुबे के 5 धाकड़ टिकटॉक वीडियो.

नोरा फतेही ने इस सॉन्ग पर किया धमाकेदार 'बैली डांस', Video ने मचाई धूम

टिकटॉक पर वायरल (TikTok Video) हो रहे इन वीडियो में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) शानदार डांस कर रही है और उनके एक्सप्रेशंस भी कमाल के लग रहे  हैं. वैसे भी आम्रपाली दुबे का कोई भी वीडियो धमाल मचा देता है. उनके डांस वीडियो यूट्यूब पर खूब वायरल होते हैं. बता दें कि आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) मूलरूप उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के चनहर गांव में पैदा हुई हैं. उन्होंने भवन कॉलेज, मुंबई से स्नातक की उपाधि प्राप्त की. अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया.

विराट कोहली से पूछा लॉन्ग ड्राइव पर किसे ले जाना पसंद करेंगे? फिर क्रिकेटर ने दिया यह जवाब...

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से प्रसिद्धि मिली. वर्ष 2015 में उन्हें भोजपुरी इंटरनेशनल फिल्म अवार्डस (बीआईएफए) में फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित किया गया. वर्ष 2017 में भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के इतिहास में पहली बार 'राते दीया बुताके' गाने को साढ़े 10 करोड़ से ज्यादा यूट्यूब पर देखने वाले मिले हैं. अभी तक उन्होंने कुल 25 फिल्में की हैं जो ज्यादातर हिट रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...