NDTV Khabar

Bhojpuri Cinema: बीजेपी की बंपर जीत पर भोजपुरी स्टार ने बनाया गाना, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ 'बन गइल मोदी सरकार'

भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Cinema) के स्टार अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) न सिर्फ अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीतते हैं

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bhojpuri Cinema: बीजेपी की बंपर जीत पर भोजपुरी स्टार ने बनाया गाना, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ 'बन गइल मोदी सरकार'
नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Cinema) के स्टार अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) न सिर्फ अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीतते हैं बल्कि अपने गानों से भी फैंस के दिलों पर राज करते हैं. फिल्मों में व्यस्त रहने के बावजूद अरविंद  (Arvind Akela Kallu) फैंस के लिए मौके-मौके पर कुछ न कुछ पेश करते हैं. लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Election 2019) में बीजेपी को मिली बंपर जीत के बाद अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के लिए एक गाना बनाकर रिलीज किया. नतीजों के दिन पूर्वांचल के इलाके में इस गाने ने धूम मचा दी. इस गाने के बोल हैं बन गइल मोदी सरकार (Ban Gail Modi Sarkar) है.आदिशक्ति फिल्म द्वारा रिलीज हुए इस वीडियो को अब तक 40 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सोशल मीडिया पर इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. 

पिता की पुण्यतिथि पर भावुक हुए संजय दत्त, बचपन की तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात


रणबीर कपूर की कजिन ने शेयर की आलिया भट्ट के साथ तस्वीर, लिखा- फैमिली

बता दें कि इससे पहले पीएम मोदी (PM Modi) के लिए पवन सिंह (Pawan Singh) ने भी एक गाना बनाया था, जिसके बोल हैं 'भारत मां का बेटा है'. पवन सिंह के इस गाने को जनता का खूब प्यार मिला और इसे भी खूब सुना जा रहा है. अरविंद कल्लू के वीडियो में पीएम मोदी (Pawan Singh) की रैली के कई दृश्यों को लिया गया है. साथ ही दिखाया गया है कि पीएम मोदी (Pawan Singh) की जीत से किसानों और गरीबों में तो खुशी है ही साथ ही शहरी इलाकों में उन्हें खूब पसंद किया जा रहा है. 

स्मृति ईरानी की जीत पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया Tweet, लिखा-पंगा मत लेना

टिप्पणियां

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अरविंद कल्लू (Arvind Akela Kallu) इन दिनों अपनी अगली फिल्म पत्थर के सनम के प्रमोशन में व्यस्त हैं. हाल ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया. फिल्म के ट्रेलर में अरविंद बिल्कुल अलग ही अवतार में नजर आ रहे हैं. फिल्म मेकर्स का दावा है कि यह भोजपुरी फिल्म पूरी तरीके से पारिवारिक है और इसे परिवार के साथ देखा जा सकता है. अरविंद कल्लू का कहना है कि वह अपनी आगामी फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. यह फिल्म लोगों के दिलों में बनी भोजपुरी की छवि को बदलेगी और मील का पत्थर साबित होगी. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement