सलमान खान की राह चले Bhojpuri स्टार खेसारी लाल यादव, खेत में जाकर की धान रोपाई- देखें Video

भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भी अपने गांव में धान रोपाई करते नजर आये. इस दौरान उन्‍होंने गाना भी गाया और किसानों की मेहनत की सराहना भी की.

सलमान खान की राह चले Bhojpuri स्टार खेसारी लाल यादव, खेत में जाकर की धान रोपाई- देखें Video

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

फिल्‍मी दुनिया के बड़े पर्दे से लेकर बड़े-बड़े स्‍टेज शो में आपने फिल्‍मों सितारों को जरूर देखा होगा, लेकिन क्‍या आपने सोचा है कि बिना किसी फिल्‍म की शूटिंग के ये खेतों में पसीना बहायेंगे. मगर कुछ ऐसा ही इन दिनों बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी (Bhojpuri) के सुपरस्‍टार कर रहे हैं. जहां बीते दिनों सलमान खान (Salman Khan) खेती करते नजर आये, वहीं भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भी अपने गांव में धान रोपाई करते नजर आये. इस दौरान उन्‍होंने गाना भी गाया और किसानों की मेहनत की सराहना भी की.

शूटिंग के दौरान दीपिका पादुकोण ने खोया संतुलन तो Priyanka Chopra ने यूं थामा- देखें Video

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) लॉकडाउन की वजह से इन दिनों अपने गांव में हैं और इन दिनों धान रोपाई का समय है. ऐसे में अपने पुराने दिन को याद करते हुए खेसारी लाल यादव पहुंच गए खेत और धान के बिचरे को निकाल कर रोपाई करने लगे. बाद में उन्‍होंने बताया कि पहले भी वे खेती के कार्य में शामिल होते थे. उन्‍होंने कहा कि मैं गांव कभी- कभी आता रहता हूं, लेकिन आज मुझ किसान भाईयों के साथ काम करके बहुत मजा आया. इनकी मेहनत से हमारा पेट भरता है. हमारे अन्‍नदाता हमेशा तरक्‍की करें, यही कामना है.

Newsbeep

नोरा फतेही ने इस अंदाज में लगाए चौके-छक्के, क्रिकेट खेलते हुए थ्रोबैक Video हुआ वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने अपने फैंस के लिए कहा कि आपसे मिलने हमेशा अच्‍छा लगता है. लेकिन लॉकडाउन की वजह से दूर हूं, फिर भी वर्चुअली आपसे किसी न किसी माध्‍यम में बात कर पाता हूं. उन्‍होंने कहा कि हमें कोरोना को हराना है. इसलिए मास्‍क पहनें. साबुन से हाथ धोयें. सामाजिक दूरी बनाये रखें. आज आप घर में रहेंगे, तभी स्‍वस्‍थ रहेंगे.