NDTV Khabar

VIDEO: खेसारी लाल यादव को बचाने के लिए आगे आए निरहुआ और आम्रपाली, बोले-धीरे-धीरे मेरा भाई खुल रहा है

खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) के सपोर्ट में अब दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) और भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) खेसारी लाल यादव भी उतर आए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: खेसारी लाल यादव को बचाने के लिए आगे आए निरहुआ और आम्रपाली, बोले-धीरे-धीरे मेरा भाई खुल रहा है

निरहुआ (Nirahua) और भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey)

खास बातें

  1. खेसारी के समर्थन में उतरे निरहुआ
  2. आम्रपाली दुबे ने भी किया सपोर्ट
  3. दोनों का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) अभी तक बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में अपनी ख्याति के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं. मीडिया में ऐसी भी खबरें चल रही हैं कि हो सकता कि इस बार वो बिग बॉस के घर से बेघर हो जाएं. अब भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) और भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) खेसारी लाल यादव के समर्थन में उतर आए हैं. निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने एक वीडियो शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है.

तहसीन पूनावाला का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- नेहरूजी की जगह मोदीजी होते देश के पहले PM तो...


निरहुआ  (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों फैन्स से खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) को समर्थन देने की बात कर रहे हैं. निरहुआ इस वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि मेरा भाई खेसारी लाल यादव बिग बॉस में गया है. आप सभी लोग खुलकर उसका समर्थन करें. वहीं आम्रपाली दुबे भी उन्हें सपोर्ट करती नजर आईं.

राफेल डील पर आया SC का फैसला, तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोले- 'यह राहुल गांधी के मुंह पर जोरदार तमाचा'

निरहुआ  (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने वोटिंग कैसे करनी है इसके लिए भी वीडियो में बताया. दोनों हमेशा ही खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) का सपोर्ट करते हैं. बीते महीने ये तीनों कलाकार कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में एक साथ दिखाई दिए थे. इस दौरान शो में जमकर मस्ती हुई थी. बता दें कि निरहुआ और आम्रपाली दुबे फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में फिलहाल लंदन में हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. Bhojpuri News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


Advertisement