NDTV Khabar

Khesari Lal Yadav से Kajal Raghwani ने 'सोनू हमरा पर भरोसा काहे नइखे' पर यूं लिए पंगे, मच गया हंगामा...देखें वीडियो

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सितारे कई बार ऐसी जानदार परफॉर्मेंस दे जाते हैं कि मजा दोगुना हो जाता है. ऐसा ही कुछ काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के साथ भी है. काजल ने 'सोनू हमरा पर भरोसा काहे नइखे' पर खेसारी से जमकर पंगे लिए हैं.

596 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Khesari Lal Yadav से Kajal Raghwani ने 'सोनू हमरा पर भरोसा काहे नइखे' पर यूं लिए पंगे, मच गया हंगामा...देखें वीडियो

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने जमकर की मस्ती

खास बातें

  1. खेसारी और काजल ने की मस्ती
  2. यूट्यूब पर देखा जा रहा वीडियो
  3. 'दबंग सरकार' में भी हैं खेसारी
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा के सितारे कई बार ऐसी जानदार परफॉर्मेंस दे जाते हैं कि मजा दोगुना हो जाता है.  ऐसा ही कुछ काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के साथ भी है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी 'संघर्ष' फिल्म में नजर आएगी लेकिन उससे पहले ही उनके स्टेज शो का ये वीडियो वायरल हो रहा है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने 'सोनू हमरा पर भरोसा काहे नइखे' पर परफॉर्म किया है, और इस पर वे जमकर डांस कर रहे हैं. लेकिन खास बात यह कि काजल राघवानी खेसारी लाल यादव से पंगे लेती नजर आ रही हैं.

कल्पना पटवारी ने 4 साल की उम्र में ही शुरू कर दी थी सिंगिंग, 'बिरहा' गायकी से मचा डाली धूम...देखें Video


Diljit Dosanjh Soorma: प्राइवेट जेट में उड़ता है ये सिंगर, कहलाता है पंजाबी फिल्मों का 'शाहरुख खान'...जीता है ऐसी शानदार लाइफ

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जुगलबंदी वैसे भी सुपरहिट रहती है. ये वीडियो पिछले साल का है, लेकिन इसे फिर से खूब देखा जा रहा है. यह गाना छठ के मौके का है, और इस मौके पर दिनेश लाल यादव निरहुआ भी मौजूद हैं. निरहुआ खेसारी और काजल की परफॉर्मंस को दर्शकों के बीच बैठकर देख रहे हैं. ये गाना वाकई काफी कमाल है, और परफॉर्मेंस तो और भी धमाल.

राधिका आप्टे की जान खतरे में, इस खतरनाक क्रिमिनल ने दी है धमकी, देखें Ghoul का Trailer

टिप्पणियां

खेसारी लाल यादव की आने वाली फिल्मों में 'दबंग सरकार' और 'संघर्ष' शामिल हैं. 'दबंग सरकार' के लिए खेसारी लाल यादव ने तो सिक्स पैक्स ऐब्स तक बनाए हैं, और इसे भोजपुरी की सबसे महंगी फिल्मों में से बताया जा रहा है. यही नहीं, खेसारी लाल यादव 'संघर्ष' में एकदम अनोखे अवतार में दिखेंगे. 'संघर्ष' में उनका साथ देने के लिए भोजपुरी अदाकारा काजल राघवानी हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement