लॉकडाउन में निरहुआ बने शक्तिमान, बेटी के लिए यूं लगा दी घर में दौड़... देखें Video

भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ (Nirahua) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्टर शक्तिमान (Shaktiman) बनकर पूरे घर में घूमते नजर आ रहे हैं.

लॉकडाउन में निरहुआ बने शक्तिमान, बेटी के लिए यूं लगा दी घर में दौड़... देखें Video

निहुआ (Nirahua) बने शक्तिमान (Shaktiman) वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • निरहुआ का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्टर लॉकडाउन में बने शक्तिमान
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ (Nirahua) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. निरहुआ के फोटो हों या वीडियो इंटरनेट पर देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं. बता दें, खतरनाक कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण देश में 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है. ऐसे में सभी सेलेब्रिटीज अपने घरों में वक्त बिता रहे हैं.  वहीं, निरहुआ (Nirahua Instagram) इस लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान अलग ही मस्ती कर रहे हैं. वीडियो में एक्टर शक्तिमान (Shaktiman) बनकर पूरे घर में घूमते नजर आ रहे हैं.


इस वीडियो को निरहुआ (Nirahua) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए निरहुआ ने कैप्शन में लिखा, "अदिति बिटिया के लिए निरहुआ बनल शक्तिमान (Shaktiman)." एक्टर के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, बता दें, भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) तेजी से पैर पसार रहा है. भारत में कोविड-19 (COVID-19) से अब तक 239 लोगों की मौत हो चुकी है और कोरोना संक्रमण के 7,447 मामले (Coronavirus Cases) सामने आए हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की तरफ से शनिवार को जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, बीते 24 घंटे में देश में कोरोना के कुल 1035 नए मामले आए हैं और 40 लोगों की जान गई है. यह 24 घंटों में अब तक सबसे ज़्यादा मामले और मौतों का आंकड़ा है. हालांकि, थोड़ी राहत वाली बात यह है कि इस बीमारी से अब तक 643 लोग ठीक हुए हैं.