भोजपुरी एक्टर निरहुआ ने बॉलीवुड एक्ट्रेस पर चलाए 'नैनों से बाण' तो वो बोली, 'अपनी लिमिट में रह...'

भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा के स्टार निरहुआ ने बॉलीवुड एक्ट्रेस से पंगा ले लिया है. निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के साथ सुपरहिट है.

भोजपुरी एक्टर निरहुआ ने बॉलीवुड एक्ट्रेस पर चलाए 'नैनों से बाण' तो वो बोली, 'अपनी लिमिट में रह...'

भोजपुरी (Bhojpuri) स्टार निरहुआ का श्रद्धा कपूर के साथ वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • निरहुआ का वीडियो हुआ वायरल
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस से लिया पंगा
  • कुछ इस तरह मिला करारा जवाब
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने बॉलीवुड एक्ट्रेस से पंगा ले लिया है. वैसे तो निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के साथ सुपरहिट है, लेकिन यहां वह बॉलीवुड एक्ट्रेस के चक्कर में फंसते नजर आए. भोजपुरी सिनेमा के इस सुपरस्टार को बॉलीवुड की 'बागी' एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर से करारा जवाब भी मिला है. जी हां, निरहुआ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला है जिसमें वे बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ नजर आ रहे हैं. हालांकि निरहुआ ने ऐप के जरिये टाइगर श्रॉफ वाला डायलॉग बोला है, जबकि श्रद्धा कपूर इस ऐप में बागी का डायलॉग बोल रही हैं. ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है, और इसमें निरहुआ के अंदाज को काफी पसंद भी किया जा रहा है.

सपना चौधरी ने मुंह पर चुन्नी लपेट लगाए तूफानी ठुमके, पहले नहीं देखा होगा ऐसा धांसू डांस- Video Viral
 

 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on


सपना चौधरी ने नम आंखों से भाई को दी 'आखिरी विदाई', बेटे को दी ये नसीहत; Video Viral

निरहुआ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इस वीडियो को डाला है. ये वीडियो उन्होंने ऐप की मदद से बनाया है और इसमें श्रद्धा कपूर 'बागी' फिल्म के अपने डायलॉग बोलती हैं. जबकि निरहुआ टाइगर श्रॉफ वाले डालयॉग बहुत ही स्वैग के साथ बोलते हैं. ये पूरी वीडियो बहुत ही मजेदार है, और टाइगर श्रॉफ के डायलॉग्स पर निरहुआ का एक्टिंग करना वाकई कमाल है. इस तरह ये वीडियो भरपूर मस्ती भरा है. 

माधुरी दीक्षित ने जब 'चोली के पीछे क्या है...' पर किया डांस, बजने लगी सीटियां, ऑडियंस हुए क्रेजी...



Video: ब्रेकअप के बाद प्रेमिका के घर पहुंच गया बॉयफ्रेंड, और गुस्से में कर डाला 'कलेश'...

निरहुआ भोजपुरी के सुपरस्टार हैं, और ईद पर उनकी फिल्म 'बॉर्डर' ने धमाल मचा दिया था, और इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग भी मिली थी. 'बॉर्डर' में निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे लीड रोल में नजर आई थीं.



बढ़े हुए वजन को लेकर ट्रोल हुए फरदीन खान फिर सुर्खियों में, 8 साल से ग्लैमर की दुनिया से दूर अब दिखते हैं ऐसे

निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी की अगली फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन' है. ये बड़े बजट की फिल्म है, जिसकी शूटिंग लंदन में की गई है. देखना यह है कि दोनों की जोड़ी क्या धमाल मचाती है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com