यूपी के CM योगी आदित्यनाथ पर फिल्म बनाएंगे भोजपुरी स्टार निरहुआ, लॉकडाउन में कर रहे रिसर्च

निरहुआ (Nirahua) को योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की कार्यशैली ने काफी प्रभावित किया था और उनकी प्रेरणा से ही निरहुआ (Nirahua) ने भाजपा में प्रवेश किया था.

यूपी के CM योगी आदित्यनाथ पर फिल्म बनाएंगे भोजपुरी स्टार निरहुआ, लॉकडाउन में कर रहे रिसर्च

निरहुआ (Nirahua) बनाएंगे योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पर फिल्म

नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Nirahua) इस लॉकडाउन में कई सार्थक काम कर रहे हैं. लॉकडाउन के कारण मुंबई स्थित अपने आवास में रह रहे निरहुआ ने सोशल मीडिया पर लाइव के दौरान अपने कई आगामी कार्यों की जानकारी अपने फ़ैन लोगों को दी. निरहुआ ने बताया की उनकी योजना उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पर फ़िल्म बनाने और उनके किरदार को निभाने की है. उन्होंने बताया कि महापुरुषों की जीवनी पढ़ने का शौक़ उन्हें बचपन से रहा है और ख़ाली समय में उन्हें उनके बारे में पढ़ना काफ़ी पसंद है.

Newsbeep

योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की कार्यशैली ने उन्हें काफ़ी प्रभावित किया था और उनकी प्रेरणा से ही निरहुआ (Nirahua) ने भाजपा में प्रवेश किया था. निरहुआ ने बताया की लॉ डाउन में वे योगी जी की कार्यशैली और उनकी जीवनी का अध्ययन कर रहे हैं. निरहुआ ने कहा की वे चाहते हैं की वे योगी जी की रियल लाइफ़ का पर्दे पर बखूबी चित्रण करें इसीलिए फ़िल्म के निर्माण में थोड़ा वक़्त लग सकता है लेकिन फ़िलहाल रीसर्च वर्क शुरू हो गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि निरहुआ (Nirahua) यानी दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) भोजपुरी सिनेमा के सबसे चर्चित स्टार हैं. उनकी और आम्रपाली दुबे की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा में काफी पसंद की जाती है. यहां तक कि आम्रपाली दुबे ने भी भोजपुरी सिनेमा में निरहुआ रिक्शावाला के जरिए डेब्यू किया था, जहां से उन्हें काफी प्रसिद्धि मिली थी. वहीं, एक्टर की बात करें तो निरहुआ ने साल 2005 में लगातार 5 सुपरहिट फिल्में दी थीं. दिनेश लाल यादव बिग बॉस शो के कंटेस्टेंट रह चुके हैं. निरहुआ गाजीपुर के छोटे से गांव टंडवा से ताल्लुक रखते हैं. दिनेश लाल यादव को उत्तर प्रदेश सरकार का सर्वोच्च सम्मान यश भारती से सम्मानित किया जा चुका है.