भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने मटकाई अंग्रेजी गाने पर कमर, Video ने मचा दी गदर...

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का एक वीडियो सामने आया है, इसमें वह हॉलीवुड सिंगर Canal KondZilla के गाने 'ओ नानाना (Oh Nanana)' पर जबरदस्त अंदाज में ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने मटकाई अंग्रेजी गाने पर कमर, Video ने मचा दी गदर...

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी

खास बातें

  • रानी चटर्जी का वीडियो वायरल
  • इंग्लिश गाने पर थिरकीं भोजपुरी एक्ट्रेस
  • डांस से फैन्स को दीवाना बनी रहीं रानी
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की 'क्वीन' कही जाने वाली रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपनी फिल्मों और पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं. रानी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपने वीडियो और तस्वीरें फैन्स के साथ साझा करती हैं. भोजपुरी फिल्मों की सुपरहिट एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने शनिवार को अपना एक तड़कता-भड़कता वीडियो शेयर किया है, जिसमें रानी अंग्रेजी गाने पर लॉकिंग और पॉपिंग करती नजर आ रही हैं. इस डांस वीडियो में रानी की अदाएं देखते ही बन रही है.

मुकेश अंबानी का हाथ थामे सगाई में पहुंचीं ईशा अंबानी, 15 Inside Pic And Videos

रानी चटर्जी ने यह वीडियो में TikTok ऐप के जरिए बनाया है. इसमें वह हॉलीवुड सिंगर Canal KondZilla के गाने 'ओ नानाना (Oh Nanana)' पर जबरदस्त अंदाज में ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं.

श्रीदेवी की बेटियों के बीच हुआ मुकाबला, हार-जीत के बाद खुशी-जाह्नवी ने दिया ऐसा रिएक्शन; देखें Video
 

सपना चौधरी को डांस में टक्कर देने आया ये बच्चा, स्टेज पर उसके ठुमके देख रह गईं हैरान- देखें Video

रानी अक्सर अपने मजेदार वीडियो फेसबुक पर साझा करती रहती हैं. कुछ हफ्तों पहले उन्होंने अपने भाई समीर चटर्जी के साथ एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें भाई-बहन एक-दूसरे पर थप्पड़ों से वार कर रहे थे.



सलमान खान ने YouTube पर आमिर शाहरुख अक्षय को पछाड़ा, Swag Se Swagat से बने 'सुल्तान'

रानी चटर्जी का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार से पूछती हैं, "मैं मोटी लग रही हूं क्या?" इसका जवाब हां में मिलता है और आवाज आती है "क्या बकवास कर रही हो...तुम तो हमेशा से मोटी थीं..." इस पर रानी चटर्जी घुमाकर चांटा मारती हैं. यह डैब्समैश वीडियो वाकई काफी दिलचस्प है. 



काजल राघवानी के 'दुपट्टा आसमानी कलर के' पर आया खेसारी लाल यादव का दिल, रोमांटिक Video हुआ वायरल

बड़े पर्दे पर अपनी अदाकारी से सबपर जादू चलाने वाली रानी चटर्जी सोशल मीडिया के सबसे लोकप्रिय माध्यम यू-ट्यूब पर काफी पॉपुलर हैं. फिल्मों के साथ अपने यू-ट्यूब चैनल को लेकर रानी चर्चा में रहती हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com