भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे बोलीं- रेप के आरोपियों को सरेआम फांसी हो और लाइव टेलीकास्ट भी हो ताकि... देखें Video

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) का बयान काफी वायरल हो रहा है. देखें वायरल Video

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे बोलीं- रेप के आरोपियों को सरेआम फांसी हो और लाइव टेलीकास्ट भी हो ताकि... देखें Video

आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • आम्रपाली दुबे का बयान हुआ वायरल
  • बोलीं- रेप के आरोपियों को सरेआम फांसी हो
  • इस दौरान उनके साथ निरहुआ भी मौजूद थे
नई दिल्ली:

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) के एक बयान ने उन्हें फिर से सुर्खियों में ला दिया है. पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने रेप के आरोपियों को सजा मिलने में हो रही देरी पर अपना रिएक्शन दिया है. इस दौरान उनके साथ भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल याद (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahau) भी मौजूद थे. आम्रपाली दुबे ने इस दौरान कहा: "मेरा मानना है कि रेप से बड़ा कोई दूसरा अपराध नहीं हो सकता. इसलिए इसके आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी देनी चाहिए और साथ ही इस चीज का लाइव टेलिकास्ट भी होना चाहिए. ताकि, ऐसी दरिंदगी करने से पहले अपराधियों की रूह कांप जाए. मेरा मानना है कि ऐसे अपराधियों के सरेआम फांसी होनी चाहिए."

Bigg Boss 13: गौतम गुलाटी को देखकर क्रेजी हुईं शहनाज गिल, सिद्धार्थ को भी गईं भूल- देखें Video

आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) का यह बयान काफी सुर्खियां बटोर रहा है. उनके इस बयान पर फैन्स भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं. आम्रपाली दुबे के इस बयान पर निरहुआ (Nirahau) ने भी सहमति जताई. दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ से दिल्ली में होने वाले चुनाव पर भी उनकी राय पूछी गई. इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि यह दिल्ली की जनता पर छोड़ देना चाहिए कि उन्हें क्या करना है. जो जनता चाहेगी वहीं होगा. आम्रपाली दुबे और निरहुआ का यह वीडियो यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है.

Tanhaji The Unsung Warrior Box Office Collection Day 8: अजय देवगन की 'तान्हाजी' बॉक्स ऑफिस पर तूफान, कमाए इतने करोड़

बता दें कि आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा की नंबर वन जोड़ी कहा जाता है. जब भी दोनों कलाकार एक साथ किसी फिल्म में आते हैं बॉक्स ऑफिस पर धमाल मच जाता है. दोनों ने साथ में 32 से ज्यादा फिल्में की हैं. हाल ही में दोनों कलाकार कपिल शर्मा के शो में भी पहुंचे थे. इस दौरान उनके साथ पवन सिंह भी मौजूद थे. बता दें कि आम्रपाली दुबे ने बीते दिनों दीपिका पादुकोण के जेएनयू दौरे को लेकर भी रिएक्शन दिया था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com