NDTV Khabar

खेसारी लाल यादव के गाने पर अक्षरा सिंह ने किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ VIDEO

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की जानी मानी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खेसारी लाल यादव के गाने पर अक्षरा सिंह ने किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ VIDEO

Bhojpuri Cinema: अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने पर किया डांस

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की जानी मानी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. वो खुद तो अपने वीडियोज और फोटोज शेयर करती ही हैं साथ ही उनके (Akshara Singh) फैंस भी सोशल मीडिया पर उनके वीडियोज और फोटोज शेयर करते रहते हैं. इसी कड़ी में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के एक फैन क्लब ने एक वीडियो शेयर किया है जोकि सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने पर जबरदस्त डांस किया है. खेसारी (Khesari Lal Yadav) का यह गाना राजा, हमरो जवानी खर्चीली बा (Ye Raja Hamro Jawani Kharchila Ba) फैंस के सिर चढ़कर बोला था. रिलीज के बाद उनका यह गाना खूब वायरल हुआ था. 

Bharat Box Office Collection Day 25: जारी है सलमान खान का जलवा, अब तक कमा डाले इतने करोड़

Bigg Boss Season 13: शो में किस कंटेस्टेंट को मिलेगी सबसे ज्यादा फीस, हुआ खुलासा


अक्षरा सिंह (Akshara Singh)  जिस मंच पर परफॉर्म कर रही हैं, वह किसी बर्थ-डे पार्टी का सेलिब्रेशन मालूम पड़ रहा है. अक्षरा (Akshara Singh) का डांस, वहां मौजूद लोग काफी एंज्वॉय करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि इस परफॉर्मेंस के दौरान एक वक्त ऐसा भी आया था जब अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपने स्टेप भूल गईं थी. लेकिन कुछ ही सेकण्ड में उन्होंने दोबारा रिदम पकड़ा और अपने पैर थिरकाना शुरू कर दिए. उनके स्टेप्स देखकर फैंस ने हूटिंग शुरू कर दी. 

अजय देवगन बेटे संग स्विमिंग पूल में कर रहे थे मस्ती, काजोल ने शेयर की Photo

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को उनकी बेहतरीन एक्टिंग के साथ ही उनकी शानदार सिंगिंग के लिए भी जाना जाता है. कुछ समय पहले अक्षरा सिंह और भोजपुरी सिनेमा की दूसरी लोकप्रिय एक्ट्रेस आम्रपाली दूबे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ था. इस डांस वीडियो में अक्षरा सिंह और आम्रपाली दूबे ने अपना खूब जलवा बिखेरा था. 

भोजपुरी सिनेमा के अलावा अक्षरा सिंह (Akshara Singh) जीटीवी पर आने वाले शो 'काला टीका' और स्टार प्लस के कार्यक्रम 'सूर्यपुत्र कर्ण' में भी अपनी भूमिका निभा चुकी हैं. सीरियल काला टीका में अक्षरा सिंह की एक्टिंग को खूब सराहा गया था. कुछ समय पहले अक्षरा सिंह ने अपने सुपरहिट गाने पटरी पर रेल अकेल चली से खूब धमाल मचाया था. इस सॉन्ग में उन्होंने जबरदस्त सिंगिंग के साथ ही काफी अच्छा डांस भी किया था. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement