कोरोनावायरस से जंग में आगे आईं भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह, लोगों को बांटे मास्‍क, ग्‍लव्‍स और सेनिटाइजर

कोरोनावायरस (Coronavirus) से जंग भारत में भी जारी है. इसी क्रम में सरकार ने आने वाले 21 दिनों तक संपूर्ण लॉकडाउन का फैसला किया है. मगर उससे पहले भोजपुरी सेंशेसन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने लोगों को जागरूक करने के लिए खुद सड़क पर उतर गई हैं.

कोरोनावायरस से जंग में आगे आईं भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह, लोगों को बांटे मास्‍क, ग्‍लव्‍स और सेनिटाइजर

अक्षरा सिंह (Akshara Singh)

खास बातें

  • कोरोना से जंग में आगे आयीं अक्षरा सिंह
  • लोगों को बांटे मास्‍क, ग्‍लव्‍स और सेनिटाइजर
  • सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

वैश्विक महाम‍हारी बन चुकी कोरोनावायरस (Coronavirus) से जंग भारत में भी जारी है. इसी क्रम में सरकार ने आने वाले 21 दिनों तक संपूर्ण लॉकडाउन का फैसला किया है. मगर उससे पहले भोजपुरी सेंशेसन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने लोगों को जागरूक करने के लिए खुद सड़क पर उतर गईं और अधिक से अधिक लोगों को मास्‍क दिये. उन्‍हें ग्‍लव्‍स दिये और सेनेटाइजर भी उपलब्‍ध कराये. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने कहा कि मैं घर से बाहर यूं नहीं निकली. मेरा उद्देश्‍य लोगों उन लोगों को जागरूक करना है, जो कोरोना के प्रति लापरवाही बरत रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने कहा कि लापरवाही बरतने वाले ये नहीं जानते हैं कि इससे सिर्फ उनको ही नुकसान नहीं होगा, बल्‍कि वे अपने आस-पास के लोगों को इसकी चपेट में ला सकते हैं. इसलिए जरूरी है कि आप खुद भी सेफ रहें और अपनों को भी सेफ रखें. उन्‍होंने कहा कि आपदा की इस घड़ी में मास्‍क, ग्‍लव्‍स और सेनेटाइजर जैसी चीजें लोगों नहीं पहुंच पा रही हैं. ऐसे में जो सक्षम हैं वो मदद को आगे आयें, लेकिन उससे पहले आपको खुद के लिए भी सावधानी बरतनी चाहिए. दुकानों पर भी जरूरी समानों की आपूर्ति कम हो पा रही है. लेकिन अगर हमारे जरिये किसी का भला होता है, तो उनकी मदद क्‍यों नहीं की जाये.

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने कहा कि वैसे मैं जिसकी वजह से हूं, उनके लिए तो मेरा थोड़ा भी कर पायें. यह मेरा फर्ज बनता है और आपका भी. तो क्‍यों नहीं हम इस मुश्‍किल हालात में बिना सोशल कांटेक्‍ट के एक दूसरे की मदद भी करें और इससे लड़ने में एक दूसरे का मनोबल भी बढा़यें. वहीं, अक्षरा ने पीएम मोदी द्वारा 21 दिनों के लॉकडाउन का भी समर्थन किया है और कहा है कि आज हम घर में सुरक्षित रहें, तो कोरोना हार जायेगा और फिर हम पहले की तरह आसानी से घर से निकल पायेंगे. इसलिए सरकार के निर्देषों का पालन करें. घर में सेफ रहें.