भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह कोरोनावायरस से जंग में आईं आगे, मुख्‍यमंत्री राहत कोष में डोनेट किए इतने रुपये

कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी को लेकर दुनियाभर में लड़ाई जारी है. भारत में अभी 21 दिन का लॉकडाउन चल रहा है. ऐसे में फिल्‍म इंडस्‍ट्री से जुड़े लोग भी मदद लेकर सामने आ रहे हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह कोरोनावायरस से जंग में आईं आगे, मुख्‍यमंत्री राहत कोष में डोनेट किए इतने रुपये

अक्षरा सिंह (Akshara Singh)

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी को लेकर दुनियाभर में लड़ाई जारी है. भारत में अभी 21 दिन का लॉकडाउन चल रहा है. ऐसे में फिल्‍म इंडस्‍ट्री से जुड़े लोग भी मदद लेकर सामने आ रहे हैं. इसी में आज एक नाम अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का जुड गया है, जिन्‍होंने आज मुख्‍यमत्री राहत कोष में 1 लाख का चेक दिया है. उन्‍होंने इस चेक की तस्‍वीर भी साझा की है और कहा कि Covid-19 महामारी ने कई जिंदगियों को रोक कर रख दिया है. इस मुश्किल दौर में मैं बिहार के लोगों के लिए एक लाख रुपये डोनेट कर रही हूं. मेरी ओर से यह एक छोटी मदद है. 


आपको बता दें कि कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी में भोजपुरी इंडस्‍ट्री से मदद को आगे आने वाली अक्षरा सिंह (Akshara Singh) पहली अभिनेत्री बन गई हैं.अब तक इस इंडस्‍ट्री से किसी अभिनेता, अभिनेत्री और अन्‍य लोगों ने कोई मदद नहीं की है. अक्षरा ने कहा कि बिहार में हालांकि अभी मामले कम हैं, लेकिन सरकार पूरी तरह से सजग है. मैं भी अपने लोगों के लिए कुछ करना चाहती हूं, इसलिए मैं अपनी ओर से छोटी सी मदद भेज रही हूं. मैं आशा करती हूं कि हम मिलकर लड़ेंगे और इस महामारी को जल्द ही खत्म कर देंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने कहा कि घर में रहना और साफ सफाई रखना ही हमारे लिए विकल्‍प है. इसलिए सरकार के निर्देशों का पालन करें. हम कोरोना को हराने में जरूर कामयाब होंगे. वहीं, अक्षरा सिंह ने लोगों को घर से बाहर न निकलने की सलाह देते हुए अपने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो भी पोस्‍ट किया है. इस वीडियो में वे सूर्य नमस्‍कार करती नजर आयी हैं और उन्‍होंने अपने चाहने वालों को भी इसे चैलेंज दिया है. अक्षरा लॉकडाउन से पूर्व लोगों के बीच मास्‍क, सेनेटाइजर और ग्‍लव्‍स भी बांटे थे. उस दौरान उन्‍होंने लोगों से कोरोना से लड़ने के लिए भी जागरूक किया था.