NDTV Khabar

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने पवन सिंह से अपने अफेयर को किया स्वीकार, इंटरव्यू में लगाए ये गंभीर आरोप

Bhojpuri Cinema: अक्षरा सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए सुपरस्टार पवन सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाये हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने पवन सिंह से अपने अफेयर को किया स्वीकार, इंटरव्यू में लगाए ये गंभीर आरोप

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने पवन सिंह पर लगाए गंभीर आरोप

खास बातें

  1. अक्षरा सिंह ने पवन सिंह से अपने अफेयर को किया स्वीकार
  2. मीडिया को दिए इंटरव्यू में बताई दास्तां
  3. अक्षरा सिंह ने पवन सिंह पर लगाए गंभीर आरोप
नई दिल्ली:


Bhojpuri Cinema: भोजपुरी फिल्मों के दो दिग्गज अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और पवन सिंह (Pawan Singh) के बीच चल रहा विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. बल्कि अब तो यह विवाद और भी बढ़ गया है. दरअसल, एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने मीडिया से बातचीत करते हुए सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) पर कई गंभीर आरोप लगाये हैं. यहां तक कि अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने मीडिया के सामने अपने और पवन सिंह के अफेयर को भी स्वीकार किया है. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि दोनों के बीच लड़ाई होने के बाद पवन सिंह ने उनके गानों को भी रिलीज नहीं होने दिया था. 

गुरू-शिष्य की जोड़ी ने डांस के मंच पर मचाया धमाल, Video देख आप भी कहेंगे वाह!


मीडिया को दिए इंटरव्यू में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने बताया कि पवन सिंह की शादी के समय उन्हें कुछ नहीं बताया गया था और एक कमरे में भी बंद कर दिया गया था. यहां तक कि पवन सिंह (Pawan Singh) ने उनके गानों के रिलीज होने पर भी रोक लगवा दी थी और साथ ही बाकी कलाकारों और टैक्निशियनों को भी उनके साथ काम करने के लिए मना कर दिया था. अक्षरा सिंह ने आगे कहा, "उनके शराब पीने के बाद मैं उन्हें संभालती थी. एक लड़की होने के बाद भी  उनका बैग ढोती थी और उनको गोंद में लेकर एयरपोर्ट से एयरपोर्ट भागती थी. मैं चाहती तो उस समय भी ये बात सबके सामने ला सकती थी. मैं हर जगह एयरपोर्ट पर सिक्युरिटी से भीख मांगती थी ताकी इन्हें फ्लाईट में चढ़ने से रोका ना जाए."

Nach Baliye 9: 'नच बलिए' के सेट पर नोरा फतेही ने अपने डांस से मचाया तहलका, देखें धांसू Video

अपने इंटरव्यू में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने आगे कहा, "मैं मन में फीलिंग रखने वाली लड़की हूं, मेरे लिये वह काफी बुरा फेज था, जो किसी भी लड़की की जिंदगी में नहीं आना चाहिये. उस समय मेरे परिवार वालों ने मुझे काफी सर्पोट किया था. अब मेरे अंदर से सारा डर निकल चुका है इसलिये मैने पलट कर भी नहीं देखा, क्योकि मुझे पता है कि मेरे अंदर टैलेंट है. मैं अभी भी किसी का बुरा नहीं चाहती लेकिन लोग आज भी मेरे पिछे पड़े हैं." अक्षरा सिंह ने बताया कि पवन सिंह से रिलेशन के दौरान वह बंधी हुई थीं, क्योंकि उनका एक एग्रीमेंट साइन हुआ था. अक्षरा सिंह ने बताया कि पवन सिंह के पास्ट में किसी ने उनसे घर लिया है तो किसी ने उनसे पैसे लिए हैं. इस पर एक्ट्रेस ने आगे कहा, "आपने किसी पर भी एहसान नहीं किया है, क्योंकि किसी औरत ने आपको भी समय दिया. आपके साथ रही है,आपको संवारा है. यह जानते हुए भी कि किसी लड़की का आपके साथ रहना असंभव है."

Happy Friendship Day: फ्रेंडशिप डे के मौके पर कार्तिक आर्यन ने गाया गाना, बताए दोस्ती के खास मायने: देखें Video

पवन सिंह (Pawan Singh) के अलावा अक्षरा सिंह (Akshara Singh) उनके संबंधियों पर भी खूब भड़कीं. उन्होंने कहा, "उनके सो कोल्ड चमचे हैं, जिनमें से कुछ पटना से हैं तो कुछ कहीं और से. उन्हें पवन सिंह के पैसे की जरूरत है, उनके ओहदे की जरूरत है अपनी जिंदगी चलाने के लिए. लेकिन मुझे आज उनके नाम की कोई जरूरत नहीं है." उन्होंने बताया कि इंडस्ट्री में भी सब जानते हैं कि पवन सिंह मुझे यहां से बाहर करना चाहते थे. उनके दबाव में कई लोगों ने मेरे साथ काम करने से मना कर दिया था. इसके अलावा कई एक्ट्रेस ने जान दी है तो कई रातों-रात गायब हो गई हैं, लेकिन मैं उनमें से नहीं हूं. मुझे अपने मां-बाप का सपना पूरा करना है.

Bigg Boss 3: बिग बॉस 3 में आया नया ट्विस्ट, अब शो में एंट्री करेंगी बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह: जानें क्या है माजरा

बता दें कि कुछ साल पहले पवन सिंह पर आरोप लगा था कि उन्होंने एक होटल में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के साथ मारपीट की थी. हालांकि इस खबर के बाद अक्षरा सिंह और पवन सिंह, दोनों ने ही इस पर कुछ बयान नहीं दिया था. लेकिन अब अक्षरा सिंह ने अपने इंटरव्यू में सारी बातें साफ की हैं. 

टिप्पणियां

.और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement