Bhojpuri: 'लैला' बनकर सिनेमा हॉल पहुंचीं अक्षरा सिंह, फैन्स देने लगे लाल पीले गुलाब- देखें Photo

Bhojpuri: भोजपुरी एक्टर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और प्रदीप पांडेय चिंटू स्‍टारर फिल्‍म 'लैला मजनू' आज बिहार और झारखंड के अधिकतर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, जहां फिल्‍म को देखने के लिए दर्शकों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी.

Bhojpuri: 'लैला' बनकर सिनेमा हॉल पहुंचीं अक्षरा सिंह, फैन्स देने लगे लाल पीले गुलाब- देखें Photo

Bhojpuri: अक्षरा सिंह ने सिनेमा हॉल में मचाया धमाल

खास बातें

  • भोजपुरी एक्ट्रेस पहुंची सिनेमा हॉल
  • अपनी फिल्म को कर रही थीं प्रमोट
  • फैन्स देखकर हुए बेकाबू
नई दिल्ली:

भोजपुरी (Bhojpuri) एक्टर अक्षरा सिंह और प्रदीप पांडेय चिंटू स्‍टारर फिल्‍म 'लैला मजनू' आज बिहार और झारखंड के अधिकतर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, फिल्‍म को देखने के लिए दर्शकों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी. पटना स्थित वीणा सिनेमाहॉल में फिल्‍म के प्रमोशन को खुद फिल्‍म की लीड अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और एक्टर प्रदीप पांडेय चिंटू पहुंचे. अक्षरा सिंह और प्रदीप पांडेय लैला मजनू के ही गेटअप में पहुंचे थे, जिन्‍हें देखने के लिए उनके फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी. अक्षरा सिंह के फैंस ने तो रोज डे (Rose Day) के अवसर पर उन्‍हें पिंक और येलो गुलाब (Rose) भी भेंट किए.

jfeag5ao

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और प्रदीप पांडेय चिंटू ने अपने चाहने वालों का आभार व्‍यक्‍त किया और उनके साथ सेल्‍फियां भी लीं. अक्षरा सिंह ने कहा कि जितना प्‍यार आप हमें दे रहे हैं, उससे ज्‍यादा हमारी फिल्‍मों को दें. मोहब्‍बत के दिन में हम आपके लिए एक बेहतरीन फिल्‍म लेकर आए हैं. दर्शकों का जिस तरह से प्‍यार मिला है, वह हमारे लिए बड़ी बात है. वहीं, प्रदीप पांडेय चिंटू ने कहा कि आपके उत्‍साह और आशीर्वाद से ही हम अच्‍छी फिल्‍में बनाने को प्रेरित होते हैं. फिल्‍म देखिए और अपनी प्रतिक्रिया दीजिए. उन्‍होंने कहा कि पटना ने जब फिल्‍म पर मुहर लगा दी है, तो फिल्‍म को हिट होने से कोई रोक नहीं सकता.

sf6t0u3

भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) को लेकर वीणा सिनेमा हॉल के प्रबंधक सुनील ने बताया कि फिल्‍म 'लैला मजनू' को देखने के लिए बड़ी संख्‍या में लोग आ रहे हैं. दर्शकों पर अक्षरा सिंह और चिंटू पांडेय का जादू सर चढ़कर बोल रहा है. वैसे भी फिल्म के निर्माताओं ने इसे लेकर कहा था कि फिल्‍म दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है, क्‍योंकि य‍ह कहानी आज के 'लैला मजनू' की है. यह एक ऐतिहासिक कहानी है आज के अंदाज में. फिल्म 'लैला मजनू' के निर्देशक महमूद आलम हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com