भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को आया गुस्सा, बोलीं- बिना फिल्‍म देखे भोजपुरी पर अश्‍लीलता का आरोप लगाना...

भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इन दिनों भोजपुरी फिल्मों से अश्लीलता को खत्म करने के लिए लगातार लड़ाई लड़ रही हैं. ऐसे में अक्षरा सिंह का कहना है कि इस मिशन में काफी हद तक सफलता मिली है.

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को आया गुस्सा, बोलीं- बिना फिल्‍म देखे भोजपुरी पर अश्‍लीलता का आरोप लगाना...

भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) अक्षरा सिंह ने भोजपुरी सिनेमा में अश्लीलता पर कही यह बात

खास बातें

  • भोजपुरी एक्ट्रेस हैं अक्षरा सिंह
  • टीवी सीरियल में भी कर चुकी हैं काम
  • हाल ही में रिलीज हुई है फिल्म 'लैला मजनू'
नई दिल्ली:

भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इन दिनों भोजपुरी फिल्मों से अश्लीलता को खत्म करने के लिए लगातार लड़ाई लड़ रही हैं. ऐसे में अक्षरा सिंह का कहना है कि इस मिशन में काफी हद तक सफलता मिली है. साथ ही उन्‍होंने ये भी कहा कि बिना भोजपुरी फिल्में देखे किसी को यह आरोप लगाने का कोई हक भी नहीं है. लेकिन आज भी कुछ लोग ऐसा करते हैं और भोजपुरी सिनेमा को अश्लील बता देते हैं. इस तरह उन्होंने भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Films) को देखे बिना तरह-तरह के आरोप लगाने वालों पर निशाना साधा है. 

भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने कहा, 'मैं बेहतर सिनेमा के लिए हमेशा ही अपनी लड़ाई जारी रखूंगी. कोई भी चीज एक दिन में नहीं बदल जाती. लेकिन, प्रयास तो करना पड़ता है. हम सिर्फ दोष नहीं दे सकते. आरोप नहीं लगा सकते. यहां ऐसे भी लोग हैं, जिन्होंने आज तक भोजपुरी फिल्में नहीं देखीं लेकिन वे भी आरोप लगा देते हैं कि भोजपुरी में तो केवल अश्लीलता है. अरे भाई, पहले फिल्म तो देखिए.'

देखें अक्षरा सिंह का भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) वीडियो‌‌:

भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने कहा कि भोजपुरी फिल्मों को लेकर हमें सोच बदलने की जरूरत है. कई निर्देशक और निर्माता अच्छी फिल्में बना रहे हैं, लेकिन सोच के कारण दर्शक देखने से पहले ही मान लेते हैं कि फिल्म में तो गंदगी ही होगी. यही वजह है कि अच्छे दर्शक नहीं मिल रहे और जो मिल रहे हैं, कई निर्माता उनके लिए, उसी तरह की फिल्म बना रहे हैं.'

बॉलीवुड के सवाल पर भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने कहा कि अच्छा किरदार हिंदी में भी मिले तो क्यों नहीं करूंगी. लेकिन, अपनी शर्तों पर करूंगी. ऑफर आए भी हैं लेकिन अभी कोई पसंद का नहीं है. इसलिए नहीं किया. अक्षरा इससे पहले 'सर्विस वाली बहू' धारावाहिक कर चुकी हैं, जिसमें उनके किरदार को खूब पसंद किया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...