NDTV Khabar

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपनी आवाज से चलाया जादू, फैन्स यूं हुए दीवाने; देखें Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) फिल्मों में अपनी एक्टिंग के लिए ही नहीं पहचाने जातीं बल्कि उनके पास सिंगिंग का भी हुनर है...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपनी आवाज से चलाया जादू, फैन्स यूं हुए दीवाने; देखें Video

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh)

खास बातें

  1. अक्षरा सिंह ने दी स्टेज परफॉर्मेंस
  2. डांस नहीं सिंगिंग से बनाया दीवाना
  3. वीडियो हो रहा वायरल
नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) फिल्मों में अपनी एक्टिंग के लिए ही नहीं पहचाने जातीं बल्कि उनके पास सिंगिंग का भी हुनर है, जिसकी वजह से वह स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान दर्शकों को कुछ ही मिनटों में अपना दीवाना बना लेती हैं. भोजपुरी फिल्मों में अक्षरा सिंह ने कई बार गाने गए हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने छठ, नवरात्र या फिर कोई भी स्पेशल त्यौहार पर एल्बम सॉन्ग गाया है. अक्षरा सिंह ने हाल ही में एक लाइव स्टेज परफॉर्मेंस दिया है. इस इवेंट के दौरान अक्षरा ने अपनी आवाज से दर्शकों को दीवाना बना लिया. उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

तैमूर ने बिल्ली को देख कुछ यूं दिया रिएक्शन, Video देख आप भी कह बैठेंगे So Cute!

अक्षरा सिंह के इस वीडियो को 1 घंटे के भीतर लगभग 6 हजार व्यूज मिले. अक्षरा स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान ब्लैक लहंगा पहना हुआ है. उन्होंने ''दिल तो क्या चीज है, हम तो अपनी जिंदगी दे दे...'' सॉन्ग को काफी शानदार अंदाज में गाया. अक्षरा ने इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स के लिए लिखा, 'सभी को प्यार... जैसा आप लोगों ने प्रतिक्रिया दी, वह मेरे दुनिया जहां की खुशी दे दी.' अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की बात करे तो वह भोजपुरी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री हैं. अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम हो चुका है. उनके कई वीडियो आज भी वायरल होते रहते हैं.

देखें Video-
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on


रजनीकांत इफेक्ट: रिलीज से पहले ही '2.0' ने कर ली 370 करोड़ की कमाई, ये रहे चौंकाने वाले आंकड़े

टिप्पणियां
बता दें, अक्षरा सिंह ने भोजपुरी में कई हिट फिल्में दी हैं और उनके लाइव स्टेज परफॉर्मेंस पर हजारों दर्शक उन्हें देखने के लिए मौजूद होते हैं. पिछले साल एक लाइव परफॉर्मेंस के दौरान अक्षरा ने 'आई हो दादा...' गाने पर डांस किया था, जहां उन्होंने शानदार लुक में डिजाइनर ड्रेस पहना हुआ था. ब्लैक और ब्लू कलर के कॉम्बिनेशन में लहंगा पहने हुए अक्षरा के लिए काफी तालियां बजीं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement