भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने यूट्यूब पर मचाया तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के डांस वीडियो ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है.

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने यूट्यूब पर मचाया तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का धमाका

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की क्वीन कही जाने वाली आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का एक वीडियो सॉन्ग यूट्यूब (YouTube) पर जमकर धमाल मचा रहा है. इस भोजपुरी सॉन्ग (Bhjpuri Song) में आम्रपाली दुबे के साथ निरहुआ (Nirahua) भी नजर आ रहे हैं. इस सॉन्ग का 'हमारे पतिदेव जी' (Hamare Pati Dev Ji) है. इस वीडियो से भोजपुरी सिनेमा की इस मशहूर जोड़ी ने एक बार फिर अपना परचम लहरा दिया है. आम्रपाली दुबे और निरहुआ का नया अंदाज भोजपुरी दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है.

Tanhaji Box Office Collection Day 1: अजय देवगन और सैफ अली खान का धमाका, 'तान्हाजी' ने ली तूफानी ओपनिंग

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के इस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात ले लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक यूट्यूब (YouTube) पर 56 लाख 79 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला लगातार बढ़ता ही जा रहा है. इस भोजपुरी वीडियो को यशी फिल्मस के यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है. इसे इंदु सोनाली और निलकमल सिंह ने मिलकर गया है, जबकि इस गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं.

अजय देवगन ने JNU मामले पर तोड़ी चुप्पी, Tweet कर कही यह बात...

बता दें कि आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के चनहर गांव में पैदा हुई हैं. उन्होंने भवन कॉलेज, मुंबई से स्नातक की उपाधि प्राप्त की. अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से प्रसिद्धि मिली. वर्ष 2015 में उन्हें भोजपुरी इंटरनेशनल फिल्म अवार्डस (बीआईएफए) में फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित किया गया. वर्ष 2017 में भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के इतिहास में पहली बार 'राते दीया बुताके' गाने को साढ़े 10 करोड़ से ज्यादा यूट्यूब पर देखने वाले मिले हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com