Bhojpuri Cinema: लॉकडाउन में आम्रपाली दुबे को मिलीं ढेर सारी सब्जियां, Video शेयर कर यूं जाहिर की खुशी

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने एक टेबल पर सब्जियों का ढेर लगाया हुआ है और हाथ में ब्रोकली दिखाते हुए अपनी खुशी जाहिर कर रही हैं.

Bhojpuri Cinema: लॉकडाउन में आम्रपाली दुबे को मिलीं ढेर सारी सब्जियां, Video शेयर कर यूं जाहिर की खुशी

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • आम्रपाली दुबे का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने टेबल पर लगा दिया सब्जियों का ढेर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की यूट्यूब क्वीन  आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने एक टेबल पर सब्जियों का ढेर लगाया हुआ है और हाथ में ब्रॉकली दिखाते हुए अपनी खुशी जाहिर कर रही हैं. आम्रपाली दुबे के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. वैसे भी कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण देश में 3 मई तक लॉकडाउन (Lockdown) लगा हुआ है. ऐसे में लगातार लोगों को अपनी रोजमर्रा की चीजों की आपूर्ति करने के परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. लोगों को खाने-पीने के सामान को लेकर भी काफी परेशानी उठानी पड़ रही है. ऐसे में ढेर सारी सब्जी मिल जाना अपने आप में ही खास बन जाता है. 


वीडियो में भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सुपरस्टार आम्रपाली दुबे  (Amrapali Dubey) पहले टेबल पर रखे बैंगन, लॉकी, तोरी, खीरे और शिमला मिर्च दिखा रही हैं, उसके बाद हाथ में ब्रॉकली लेकर अपनी खुशी जाहिर कर रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए आम्रपाली दुबे  (Amrapali Dubey Video) ने कैप्शन में लिखा, "सब्जी मिलने की खुशी." एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

बता दें, आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) मूलरूप उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के चनहर गांव में पैदा हुई हैं. उन्होंने भवन कॉलेज, मुंबई से स्नातक की उपाधि प्राप्त की. अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से प्रसिद्धि मिली.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com