NDTV Khabar

आम्रपाली दुबे संग पूल में गोते लगाने के बाद यूं पार्टी करते नजर आए रवि किशन, देखें video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) इंडस्ट्री के सुपरस्टार एक्टर रवि किशन और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) समेत कई भोजपुरी स्टार्स मलेशिया के ट्रिप पर हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आम्रपाली दुबे संग पूल में गोते लगाने के बाद यूं पार्टी करते नजर आए रवि किशन, देखें video

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी स्टार्स रवि किशन और आम्रपाली दुबे

खास बातें

  1. भोजपुरी अवॉर्ड्स में दिखे स्टार्स
  2. रवि किशन-आम्रपाली ने की पार्टी
  3. इंटरनेट पर आया वीडियो
नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के सुपरस्टार एक्टर रवि किशन (Ravi Kishan) और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) समेत कई भोजपुरी (Bhojpuri) स्टार्स मलेशिया के ट्रिप पर हैं. मलेशिया की राजधानी क्वालालंपुर में बीते शनिवार को इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड्स आयोजित किया गया. ऐसे में सभी भोजपुरी स्टार्स क्वालालंपुर में घूमते-फिरते और मस्ती करते नजर आए. इतना ही नहीं, अवार्ड्स सेरेमनी खत्म हो जाने के बाद देर शाम आम्रपाली दुबे और रवि किशन भी पार्टी करते हुए नजर आये. इंस्टाग्राम पर आम्रपाली के फैन पेज पर अपलोड हुए वीडियो में साफ देखा गया कि दोनों ही भोजपुरी स्टार्स मलेशिया में पार्टी का मजा ले रहे हैं.

नियाग्रा फॉल्स की बौछारों में भीगने का इस सिंगर ने यूं लिया मजा, वीडियो हुआ वायरल
 
 

A post shared by Aamrapali (@aamrapali1101) on

 

A post shared by Aamrapali(@aamrapali1101) on


फिलहाल इससे पहले भी आम्रपाली दुबे और रवि किशन एक साथ स्विमिंग पूल में मस्ती करते हुए देखे जा चुके हैं. जिसमें दोनों गोते लगाते हुए नजर आए थे. दोनों ही स्टार्स के बीच काफी अच्छी दोस्ती है. आम्रपाली और रवि अक्सर पार्टी में एन्जॉय करते हैं और इसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड कर देते हैं.
 
 

A post shared by Aamrapali(@aamrapali1101) on



जब 86 किलो था सोनम कपूर का वजन, पिता अनिल कपूर ने बयां किया बेटी का दर्द...

टिप्पणियां
बता दें, मलेशिया में चौथे अंतरराष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड में मेगा स्टार रवि किशन को जहां भोजपुरी फिल्मों के जन्मदाता नजीर हुसैन के नाम से शुरू किए नजीर हुसैन अवॉर्ड से सम्मानित किया गया, वही बेस्ट एक्टर का अवार्ड जुबली स्टार निरहुआ और बेस्ट ऐक्ट्रस का अवॉर्ड हॉट केक अंजना सिंह को मिला. यू-ट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे को बेस्ट एक्ट्रेस का क्रिटिक अवॉर्ड दिया गया. मलेशिया की राजधानी क्वालालंपुर में आयोजित अवॉर्ड समारोह में रंगारंग कार्यक्रमों के बीच अलग-अलग कैटेगरी में अवॉर्ड्स दिए गए.

...और भी हैं भोजपुरी से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement