सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर आम्रपाली दुबे ने जताया शोक, कही यह बात...

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन पर शोक जताया है और यह सलाह दी है.

सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर आम्रपाली दुबे ने जताया शोक, कही यह बात...

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर जताया शोक

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मुंबई स्थित बांद्रा में अपने घर पर मृत पाए गए. पुलिस के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने खुदकुशी की है, हालांकि अभी तक इसका कारण पता नहीं चल सका है. सुशांत सिंह राजपूत के मौत की खबर से फिल्म इंडस्ट्री से लेकर राजनैतिक गलियारों तक में शोक की लहर है और हर कोई अपनी संवेदनाएं जता रहा है. भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने भी इंस्टाग्राम पर सुशांत सिंह राजपूत के लिए पोस्ट लिखी है. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने लोगों से कहा है कि सुसाइड किसी समस्या का समाधान नहीं.

भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन पर लिखा है, 'भगवान आपकी आत्मा को शांति दे...पर यह ठीक नहीं...कितना भी डिप्रेशन हो, कितनी भी तकलीफ हो, मन भारी हो, चाहे जो भी प्रॉब्लम हो सुसाइड समाधान नहीं है. अपने परिवार से बात करें, दोस्तों से बात करें और अगर जरूरत हो तो काउंसलर, साइकोलॉजिस्ट या फिर साइकिएट्रिस्ट की मदद लें. उनके सामने अपना दिल हल्का करें...और यह भी याद रखें कि डिप्रेशन कमजोरी नहीं है और हर व्यक्ति कभी न कभी डिप्रेस्ड महसूस करता है. मगर यह एक मानसिक अवस्था है. जिसे डॉक्टर और काउंसलर्स की मदद से बदला जा सकता है. प्लीज प्रॉपर मदद लें और उस जिंदगी से प्यार करें जो भगवान ने दी है. स्टॉप सुसाइड....'

(आत्‍महत्‍या किसी समस्‍या का समाधान नहीं है. अगर आपको सहारे की जरूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं जिसे मदद की दरकार है तो कृपया अपने नजदीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं.)

हेल्‍पलाइन नंबर:

AASRA: 91-22-27546669 (24 घंटे उपलब्ध)

स्‍नेहा फाउंडेशन: 91-44-24640050 (24 घंटे उपलब्ध)

वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ: 1860-2662-345 और 1800-2333-330 (24 घंटे उपलब्ध)

iCall: (555)123-4567 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध: सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)
एनजीओ: 18002094353 दोपहर 12 बजे से रात 8 बजे तक उपलब्‍ध)

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video:सुशांत सिंह की आखिरी Instagram पोस्ट कहती है बहुत कुछ​