आम्रपाली दुबे ने यूं चलाई बंदूक से गोली, इंटरनेट पर मच गई सनसनी- देखें धांसू Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

आम्रपाली दुबे ने यूं चलाई बंदूक से गोली, इंटरनेट पर मच गई सनसनी- देखें धांसू Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में हमेशा ही कमाल करती नजर आई है. जल्द ही दोनों की सुपरहिट जोड़ी कई फिल्मों में नजर आएगी. इससे पहले आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Video) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर तहल का मचा रहा है. इस वीडियो में उनकी अदाएं देखते ही बन रही हैं. वैसे भी आम्रपाली दुबे का कोई भी वीडियो धमाल मचा देता है और इस वीडियो ने भी ऐसा ही किया है. 

अमिताभ बच्चन की गोद में नजर आई यह बच्ची, जो है आज की सुपरस्टार, पहचानें कौन?

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बंदूक से गोली चलाती नजर आ रही हैं इस वीडियो को लोग खूब पसंद करते हैं. इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो को शेयर करने के साथ-साथ यह भी बताया गया है कि जल्द आम्रपाली और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी धमाल मचाने  के लिए आ रही है. फिलहाल दोनों कलाकार लंदन में अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं.

साउथ के सुपरस्टार स्पेशल सॉन्ग के लिए इस एक्ट्रेस पर अड़े, अभिनेत्री ने कर दी 1 करोड़ की डिमांड!

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) मूलरूप उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के चनहर गांव में पैदा हुई हैं. उन्होंने भवन कॉलेज, मुंबई से स्नातक की उपाधि प्राप्त की. अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से प्रसिद्धि मिली. वर्ष 2015 में उन्हें भोजपुरी इंटरनेशनल फिल्म अवार्डस (बीआईएफए) में फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित किया गया. वर्ष 2017 में भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के इतिहास में पहली बार 'राते दीया बुताके' गाने को साढ़े 10 करोड़ से ज्यादा यूट्यूब पर देखने वाले मिले हैं. अभी तक उन्होंने कुल 25 फिल्में की हैं जो ज्यादातर हिट रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...