Bhojpuri एक्ट्रेस अंजना सिंह ने शहनाज गिल के गाने 'शोना शोना' पर किया बेहतरीन डांस, देखें Video

एक्ट्रेस अंजना सिंह (Anjana Singh) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अंजना शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के गाने 'शोना-शोना (Shona Shona Song)' पर डांस करती नजर आ रही हैं.

Bhojpuri एक्ट्रेस अंजना सिंह ने शहनाज गिल के गाने 'शोना शोना' पर किया बेहतरीन डांस, देखें Video

अंजना सिंह (Anjana Singh) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • अंजना सिंह ने शेयर किया वीडियो
  • 'शोना शोना' गाने पर डांस करती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह (Anjana Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ अपने वीडियो और फोटो शेयर करती हैं, जो खूब वायरल भी होती हैं. अब हाल ही में एक्ट्रेस का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अंजना (Anjana Singh Video) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला के हाल ही में रिलीज हुए गाने 'शोना-शोना (Shona Shona Song)' पर डांस करती नजर आ रही हैं.


अंजना सिंह (Anjana Singh) इस वीडियो में रेड कलर का लहंगा पहनकर डांस कर रही हैं. एक्ट्रेस ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम रील्स के जरिए शेयर किया है. अंजना सिंह के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में जन्मीं अंजना सिंह (Anjana Singh) भोजपुरी फिल्मों और भोजपुरी टीवी सीरियल्स में अपने काम के लिए खूब जानी जाती हैं. उन्होंने एक और फौलाद से भोजपुरी सिनेमा में कदम रखा था. इसके अलावा भाग न बचे कोई से उन्होंने भोजपुरी टीवी सीरियल्स में अपनी पहचान बनाई थी.