भोजपुरी एक्ट्रेस चांदनी सिंह संग पवन सिंह की दमदार केमेस्ट्री, नया लुक आया सामने- देखें Pics

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की खूबसूरत एक्ट्रेस चांदनी सिंह (Chandani Singh) अपनी शानदार तस्वीरों, म्यूजिक वीडियो और कमिंग फिल्मों के कारण अक्सर सुर्खियों में रहती हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस चांदनी सिंह संग पवन सिंह की दमदार केमेस्ट्री, नया लुक आया सामने- देखें Pics

भोजपुरी एक्ट्रेस चांदनी सिंह (Chandani Singh)

खास बातें

  • चांदनी सिंह का दमदार लुक
  • कर रही हैं 'क्रेक फायटर' की शूटिंग
  • पवन सिंह भी हैं लीड रोल में
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की खूबसूरत एक्ट्रेस चांदनी सिंह (Chandani Singh) अपनी शानदार तस्वीरों, म्यूजिक वीडियो और कमिंग फिल्मों के कारण अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर फैन्स के लिए अपनी तस्वीर और कमिंग फिल्मों के डिटेल शेयर करती रहती हैं. फैन्स को उनके म्यूजिक वीडियोकमिंग प्रोजेक्ट और फोटो का बेसब्री से इंतजार रहता है. जैसे ही चांदनी सिंह (Chandani Singh) का कोई म्यूजिक वीडियो, फोटो या उनकी फिल्मों से जुड़े न्यूज शेयर होते हैं, वह देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं. 

Thackeray Movie Review: बाघ की तरह दहाड़ते हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी, कुछ ऐसी फिल्म है 'ठाकरे'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chandani Singh (@imchandanisingh) on

 

चांदनी सिंह (Chandani Singh) इन दिनों झारखंड में अपनी फिल्म 'क्रेक फायटर' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके नायक भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh)  हैं. इस फिल्म को भोजपुरी की अबतक की सबसे मंहगी फिल्म माना जा रहा है. इस फिल्म के कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं, जिसमें चांदनी सिंह का गजब का बवाल काट रहा है. इस फिल्म में चांदनी सिंह की भूमिका क्या है इस पर वे कहती हैं इसके लिए आपको फिल्म के रिलीज का इंतजार का करना पड़ेगा, लेकिन इतना जरूर कहूंगी कि इस फिल्म में मेरी भूमिका लोगों को चौकाएगी. 

 

2885ge

जब 'तेनालीराम' के इस एक्टर के पीछे पड़ गया साया, हनुमान चालीसा पढ़ते हुए लगाई दौड़...यूं बचाई जान

इस फिल्म को सुजीत सिंह निर्देशित कर रहे हैं. इस फिल्म में चांदनी सिंह (Chandani Singh) ने जबरदस्त स्टंट भी किया है. वह कहती हैं पवन सिंह के साथ भोजपुरी वर्ल्ड की हर नायिका काम करना चाहती है और मुझे खुशी है कि मैंने उनके साथ अबतक की सबसे बड़ी फिल्म 'क्रेक फाईटर' में उनकी नायिका हूं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...