NDTV Khabar

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने कछुए के साथ यूं की मस्ती, मिनटों में Video हुआ वायरल

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की मशहूर एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) अपने एक्टिंग से दर्शकों को कायल कर चुकी हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने कछुए के साथ यूं की मस्ती, मिनटों में Video हुआ वायरल

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani)

खास बातें

  1. काजल राघवानी का एक और वीडियो
  2. कछुए के साथ यूं की मस्ती
  3. वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल
नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की मशहूर एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) अपने एक्टिंग से दर्शकों को कायल कर चुकी हैं. फैन्स भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) काजल की एक्टिंग देखने के बाद जरूर वाहवाही करते हैं. हालांकि काजल राघवानी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर इंस्टाग्राम अकाउंट पर कोई न कोई वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में काजल ने अपने इंस्टाग्राम पर कछुए के साथ एक वीडियो पोस्ट किया है. बेबी कछुए को हाथ में लिए हुए काजल राघवानी (Kajal Raghwani) बेहद प्यार से मस्ती करती दिखीं. यह वीडियो कुछ ही मिनटों में इंटरनेट पर वायरल हो गया और लगभग 33 हजार बार देखा जा चुका है. 

सपना चौधरी का 'मेरा चांद' सॉन्ग करवा चौथ पर हो रहा वायरल, 9 करोड़ लोग देख चुके हैं Video

काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के इंस्टाग्राम पोस्ट को देखा जाए तो वह जानवरों के प्रति प्यार दिखाने में बिल्कुल भी नहीं चूकतीं. पालतू जानवरों के लिए वह अक्सर वीडियो पोस्ट करती रहती हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by #Kajal#♡ #Raghwani#♡ (@kajalraghwani) on



वैसे भी काजल राघवानी भोजपुरी की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली हीरोइनों में हैं. काजल राघवानी एक फिल्म के लगभग नौ लाख रुपये लेती हैं. काजल राघवानी की जोड़ी जब भी खेसारी लाल यादव के साथ आई है, उन्होंने कहर ही बरपाया है. हाल ही में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म 'बलमजी लव यू (Balamji Love You)' का नया सॉन्ग रिलीज हुआ. 'तोहरे कारणवा' सॉन्ग में खेसारी लाल यादव काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के साथ कुश्ती के मैदान में धमाचौकड़ी मचा रहे हैं. 

Karva Chauth 2018: शादी से पहले ऐश्वर्या ने सलमान खान के लिए रखा था करवा चौथ का व्रत, केमिस्ट्री हुई थी सुपरहिट




टिप्पणियां
खेसारी लाल और काजल राघवानी का यह रोमांटिक सॉन्ग काफी मेलॉडियस है, और भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) पर लगने वाले अश्लीलता के आरोपों को धो डालता है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) इसमें बहुत ही खूबसूरत अंदाज में नजर आ रहे हैं, और 'तोहरे कारणवा' ,सॉन्ग को बहुत ही प्यारे ढंग से फिल्माया गया है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement