मोनालिसा ने पहले डांस से उड़ाया गरदा, फिर एक पेड़ से दूसरे पर लगाने लगी छलांग- Video हुआ वायरल

Monalisa Dance Video: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की दिग्गज अदाकारा और टेलीविजन की दुनिया का बड़ा नाम बन चुकी मोनालिसा (Monalisa) ने इन दिनों छोटे परदे पर अपनी अदाओं और तेवरों से धमाल मचा रखा है.

मोनालिसा ने पहले डांस से उड़ाया गरदा, फिर एक पेड़ से दूसरे पर लगाने लगी छलांग- Video हुआ वायरल

Monalisa Dance Video; भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) का जबरदस्त डांस और एक्शन

खास बातें

  • मोनालिसा ने 'डोला रे डोला' पर किया डांस
  • लेकिन पेड़ों पर दिखा जबरदस्त अंदाज
  • बिग बॉस में की थी मोनालिसा ने शादी
नई दिल्ली:

मोनालिसा (Monalisa) भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की दिग्गज अदाकारा और टेलीविजन की दुनिया का बड़ा नाम हैं और इन दिनों छोटे परदे पर अपनी अदाओं और तेवरों से धमाल मचा रखा है. मोनालिसा (Monalisa) भोजपुरी फिल्मों के साथ ही इन दिनों टेलीविजन की दुनिया में भी काफी चमक रही हैं, और स्टार प्लस के सीरियल 'नजर (Nazar)'में डायन के रोल से सबके रोंगटे खड़े कर रखे हैं.  मोनालिसा जिनका असली नाम अंतार बिस्वास (Antara Biswas) है, इस सीरियल में मोहना का किरदार निभा रही हैं. मोनालिसा (Monalisa) का कुछ दिन पहले एख वीडियो वायरस हुआ था, जिसमें वे 'देवदास' फिल्म के सॉन्ग 'डोला रे डोला' पर जमकर थिरक रही थीं, और अब तो हैरान कर देने वाला वीडियो है, जिसमें उन्होंने अपने खेल के लिए पेड़ों को भी नहीं छोड़ा है.

ईशा अंबानी की शादी में ऐश्वर्या राय और शाहरुख खान ने जीता मेहमानों का दिल, यूं परोसा खाना Video हुआ वायरल
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on


2.0 Box Office Collection Day 16: रजनीकांत-अक्षय कुमार की '2.0' ने मचाई धूम, हिंदी वर्जन कमाए इतने करोड़

भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) 'दुलहिन चाही पाकिस्तान से 2' से तहलका बरपाने वाली मोनालिसा (Monalisa) 'नजर' में डायन का किरदार निभा रही हैं, और इस कैरेक्टर को वे बहुत ही शिद्दत के साथ निभा भी रही हैं. कुछ दिन पहले 'नजर (Nazar)' के स्पेशल एपिसोड के लिए मोनालिसा ने शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय की फिल्म 'देवदास' के सॉन्ग 'डोला रे डोला' पर कमाल का डांस किया था, और जमकर गरदा उड़ाया था. मोनालिसा का ये वीडियो अब भी खूब देखा जा रहा है और पसंद भी किया जा रहा है. 

खेसारी लाल यादव की 'डोली में गोली' का YouTube पर कोहराम, काजल राघवानी संग सुपरहिट केमिस्ट्री- Video हुआ वायरल
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on


शाहरुख खान ने कैटरीना कैफ के साथ की ऐसी हरकत, एक्ट्रेस बोलीं- थप्पड़ खाएगा- देखें Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में तूफान लाने वाली मोनालिसा (Monalisa) की इस साल 'पाकिस्तान में जय श्रीराम' फिल्म भी रिलीज हुई थी, इस भोजपुरी फिल्म को पसंद किया गया था. लेकिन मोनालिसा को पॉपुलर बनाने का काम बिग बॉस ने किया. मोनालिसा बिग बॉस 10 में आई थीं, और उसमें उनको काफी पसंद भी किया गया था.

सपना चौधरी ने 'तेरे नजर लाग जाएगी' पर किया जबरा डांस, लाल सूट में हरियाणवी छोरी ने उड़ाया गरदा- देखें Video
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on


खास बात यह कि मोनालिसा ने बिग बॉस में ही अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत के साथ ब्याह रचाया था, और यह बात काफी पॉपुलर भी हुई थी. मोनालिसा बंगाली सीरीज भी कर चुकी हैं, और उसमें उनका हॉट अंदाज काफी सुर्खियों में भी रहा था. लेकिन इन दिनों उन्होंने डायन बनकर सबके होश उड़ा रखे हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com