भोजपुरी स्टार मोनालीसा ने लगाई छलांग, Video देख फैंस का कुछ यूं आया रिएक्शन

मोनालीसा (Monalisa) ने अपने स्टंट की वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की है, जिसपर देखते ही देखते लोगों के कमेंट आने शुरू हो गए.

भोजपुरी स्टार मोनालीसा ने लगाई छलांग, Video देख फैंस का कुछ यूं आया रिएक्शन

मोनालीसा (Monalisa) का स्टंट

खास बातें

  • भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालीसा ने ऊंचाई से लगाई छलांग
  • सीरियल 'नजर' के सेट पर मोनालीसा ने किया स्टंट
  • देखते ही देखते मोनालीसा का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री और टेलीविजन की दुनिया में अपनी जगह बनाने वाली मोनालीसा (Monalisa) उर्फ अंतरा बिस्वास (Antara Biswas) इन दिनों काफी चर्चा में हैं. भोजपुरी फिल्मों से 'बिग-बॉस 10' (Big Boss 10) और फिर स्टार प्लस के  'नजर' (Nazar) सीरियल में 'डायन' का किरदार निभाते हुए मोनालीसा (Monalisa) ने एक्टिंग की दुनिया में खूब नाम कमाया है. हाल ही में 'नजर' (Nazar) की एक्ट्रेस यानी मोनालीसा (Monalisa) का एक स्टंट वीडियो सामने आया है. जिसमें वह ऊंचाई से कूदती नजर आ रही हैं. मोनालीसा (Monalisa) ने अपने स्टंट की वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की है, जिसपर देखते ही देखते लोगों के कमेंट आने शुरू हो गए. 

बोले चूड़ियां' से बाहर हुईं मौनी रॉय, डायरेक्टर ने बताया कारण तो एक्ट्रेस का कुछ यूं आया रिएक्शन


भोजपुरी स्टार और सीरियल  'नजर' (Nazar)  की अदाकारा मोनालीसा (Monalisa) ने सोशल मीडिया पर शूटिंग के दौरान किए स्टंट की वीडियो शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए मोनालीसा (Monalisa) ने लिखा 'मैं बहुत महत्वाकांक्षी हूं और मुझे अच्छे से मालूम है कि मुझे क्या चाहिए.' अपने कैप्शन में मोनालीसा (Monalisa) ने आगे लिखा 'मुझ पर भरोसा करने के लिए आप सभी का धन्यवाद.' इस स्टंट में ऊंचाई से कूदने के बाद भी मोनालीसा (Monalisa) के एक्सप्रेशन लाजवाब थे. सोशल मीडिया पर मोनालीसा (Monalisa) की यह वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गई.

'सुपर 30' के डायरेक्टर विकास बहल को बड़ी राहत, Metoo मामले में मिली क्लीन चिट

 मोनालीसा (Monalisa) इस स्टंट पर जहां एक तरफ 'बिग-बॉस 10' (Big Boss 10) के विजेता रह चुके मनवीर गुर्जर (Manveer Gurjar) ने लिखा 'उड़ता पंजाब के बाद उड़ता भोजपुरी'. इसके साथ ही मोनालीसा  (Monalisa)  के पति विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant singh Rajpoot) ने कमेंट करते हुए लिखा 'वाओ'. इनके अलावा कई लोगों ने मोनालीसा के इस स्टंट की खूब तारीफ की. 

kvkc8m58

कपिल शर्मा ने पत्नी संग इस बॉलीवुड एक्टर के साथ की जमकर मस्ती, फोटो शेयर कर लिखी ये बात

बता दें कि मोनालीसा  (Monalisa) अब तक 'मनी है तो हनी है', 'सरकार राज', 'गंगा पुत्र', 'काफिला' और कई बॉलीवुड व भोजपुरी फिल्मों में दिखाई दी हैं. कलर्स टीवी पर आने वाले  'बिग-बॉस 10' (Big Boss 10) में भी वे काफी चर्चित थीं. इसके साथ ही उन्होंने बिग-बॉस के घर में ही भोजपुरी एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant singh Rajpoot) से हिंदू रीति-रिवाज में शादी की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...