NDTV Khabar

Bhojpuri Cinema: पाखी हेगड़े के सॉन्ग ने YouTube पर मचाई धूम, वायरल हुआ धांसू Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) से कई साल तक दूरी बनाने के बाद भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े (Pakkhi Hegde) ने भोजपुरी के स्टाइलिश स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ जबरदस्त एंट्री मारी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bhojpuri Cinema: पाखी हेगड़े के सॉन्ग ने YouTube पर मचाई धूम, वायरल हुआ धांसू Video

भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े (Pakkhi Hegde) ने मचाई धूम

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) से कई साल तक दूरी बनाने के बाद भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े (Pakkhi Hegde) ने भोजपुरी के स्टाइलिश स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ जबरदस्त एंट्री मारी है. भोजपुरी फिल्म 'विवाह' से पाखी हेगड़े ने वापसी की है. पाखी हेगड़े ने भोजपुरी फिल्म 'विवाह' में स्पेशल सॉन्ग किया है, जिसे यूट्यूब (YouTube) पर खूब पसंद किया जा रहा है. पाखी हेगड़े और प्रदीप पांडेय चिंटू का यह धमाकेदार सॉन्ह है 'तेरे सीने में लगता है दिल नहीं' (Tere Seene Me Lagta Hai Dil Nahi). इस भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) को खूब पसंद किया जा रहा है. 

रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया संग गाया 'आशिकी में तेरी', यूट्यूब पर Video का तूफान

देखें वीडियो:


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस गाने के कुछ फोटोज को पाखी हेगड़े (Pakkhi Hegde) अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इन फोटो में वह ब्लैक कलर की ड्रेस में काफी हॉट दिखाई दे रही हैं. एक तस्वीर में वह ऐक्टर प्रदीप पांडे (Pradeep Pandey) के साथ डांस करती हुई भी दिखाई दे रही हैं.

राफेल डील पर आया SC का फैसला, तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोले- 'यह राहुल गांधी के मुंह पर जोरदार तमाचा'

इसके अलावा इन तस्वीरों को शेयर करते हुए पाखी हेगड़े (Pakkhi Hegde) ने कैप्शन दिया,'तेरे सिने में लगता है दिल नहीं, तू मेरी मोहब्बत के काबिल नहीं. गाना विवाह फिल्म से प्रवीण रंजन और खूशबू जैन की आवाज से सजे इस गाने को संतोष पुरी ने लिखा है जबकि संगीत मधुकर आनंद ने दिया है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. Bhojpuri News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


Advertisement